ताज़ा खबर

अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे नया टीवी शो आज की रात है ज़िन्दगी

जी हा यह बिलकुल सही न्यूज़ है कि अमिताभ बच्चन स्टार प्लस के नए टीवी शो आज की रात है ज़िंदगी मे नजर आने वाले है। इसके पहले भी अमिताभ चेनल के साथ कौन बनेगा करोड़पति नामक टेलीविज़न शो कर चुके है।

जब अमिताभ से उनके इस नए टीवी शो के बारे मे बात की गयी तो वे कहते है कि जैसे ही मैंने इस शो के बारे मे सुना, मैंने तुरंत हा कर दी । वे कहते है, मै यह मानता हूँ कि मीडिया एक ऐसा माध्यम है जिसके द्वारा परिवर्तन लाया जा सकता है| परंतु हम एक मनोरंजक तरीके से ऐसा कर सकते है। उनके अनुसार इस शो के बारे मे खास बात यह है कि यह एक पूर्णत मनोरंजक शो है।

उन्होने यह भी कहा कि मैंने अपना टेलिविजन का सफर स्टार प्लस के द्वारा ही शुरू किया। और मै हमेशा स्टार प्लस के साथ जुडने के लिए उत्सुक रहता हूँ|

अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे नया टीवी शो आज की रात है ज़िन्दगी

Amitabh Bachchan host new tv show aaj ki raat hai zindagi in hindi

आज की रात है ज़िंदगी शो मे भी 72 साल के अमिताभ शो के होस्ट की तरह नजर आएंगे। यह एक non-fiction शो है जिसे इंटरनेशनल सिरीज़ “Tonight the night” से लिया गया है । इस शो के ओरिजनल होस्ट सिंगर और एक्टर john barrowman है। इस शो मे आम व्यक्ति तथा उनकी कल्पनाओ के बारे मे बताया गया है। आज की रात है ज़िंदगी शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

एक खबर यह भी है कि अगर यह शो आता है, तो या तो कौन बनेगा करोड़पति के न्यू सीजन नहीं आएगा या उसे कोई और नया व्यक्ति होस्ट करेगा।

amitabh bachchan host new tv show aaj ki raat hai zindagi in hindi

वैसे तो अमिताभ ने अनुराग कश्यप द्वारा directed युद्ध मे भी काम किया है। युद्ध एक थ्रिलर ड्रामा सिरीज़ है| इसमे सारिका, तिग्मांशु धूलिया, और ज़ाकिर हुसैन आदि को भी दिखाया गया है। परंतु यह शो दर्शको से समर्थन पाने मे असमर्थ रहा।

इस नए सिरियल मे आने के अलावा अमिताभ के बारे मे एक खास बात यह भी है, कि अमिताभ बच्चन अब गुजरात टुरिज़्म के बाद महाराष्ट्र टुरीज़्म के भी ब्रांड एम्बेसिटर बन गए है।

अमिताभ ने कहा टूरिज़्म को प्रमोट करना मेरे दिल के करीब है। उन्होने कहा कि मैंने गुजरात पर्यटन को प्रमोट किया है| परंतु महाराष्ट्र को प्रमोट करना मेरे लिए उल्टा हो जाएगा।  मै महाराष्ट्र पर्यटन को प्रमोट करके बहुत ही खुश हूँ। उन्होने यह भी कहा है, मैंने जो भी चाहा इस शहर ने मुझे उसे समय पर दिया और मैं इसके लिए इस शहर तथा यहाँ के लोगो का शुक्रगुजार हूँ।

अब देखते है टीवी जगत मे हमेशा अपना मुकाम बनाए रखने वाला चेनल इस नए टीवी शो, जिसका सब्जेक्ट भी अलग है, मे कितनी कामयाबी बटोर पाते  है। वैसे इस शो के 2 प्लस पॉइंट है

  • इसका अलग सब्जेक्ट और
  • इसके प्रसिध्द होस्ट।

अब देखते है कि दोनों दर्शको के मन को लुभाते है कि नहीं। अब तो बस  इंतजार है इस शो के शुरू होने का। इस शो के बारे मे हमे जैसे ही कोई अन्य जानकारी प्राप्त होती है हम आप तक पहुचाने का प्रयास करेंगे।

अन्य पढ़े:

Sneha

Sneha

स्नेहा दीपावली वेबसाइट की लेखिका है| जिनकी रूचि हिंदी भाषा मे है| यह दीपावली के लिए कई विषयों मे लिखती है|
Sneha

यह भी देखे

swabhiman old tv serial

स्वाभिमान ओल्ड टीवी धारावाहिक | Swabhiman old TV serial in hindi 

Swabhiman old tv serial in hindi स्वाभिमान सन 1995 के दौरान डीडी नेशनल पर प्रसारित होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *