ताज़ा खबर

बाघी : रेबेल्स फॉर लव मूवी प्रीव्यू | Baaghi A Rebel for Love Movie Review hindi

Baaghi A Rebel for Love movie cast review hindi बाघी आने वाली बॉलीवुड फिल्म है जिसे सबीर खान ने डायरेक्ट किया है व साजिद नाडियावाला ने प्रोडूस किया है. फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में टाइगर श्रोफ व श्रद्धा कपूर है. सबीर -साजिद – टाइगर के तिकड़ी ने इससे पहले हिरोपंती में साथ काम किया था. इस फिल्म को 1990 में आई सलमान की फिल्म बाघी का रीमेक कहा जा रहा था, लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने इस बात का खंडन किया और कहा की फिल्म की कहानी किरदार सब नए है, बस नाम बस पुरानी फिल्म से मिलता है. पहली बार इस फिल्म में हम श्रध्दा व टाइगर की जोड़ी को देखेंगें.

श्रद्धा टाइगर की बाघी : रेबेल्स फॉर लव मूवी प्रीव्यू

Baaghi A Rebel for Love Movie Cast Review hindi

कलाकार टाइगर श्रोफ, श्रद्धा कपूर,
निर्माता साजिद नाडियावाला
निर्देशक सबीर खान
लेखक साजिद नाडियावाला
संगीत कोमिल शायन
रिलीज़ डेट 29 अप्रैल 2016

सब्बीर खान की साजिद नाडियावाला के साथ ये तीसरी फिल्म है, उनकी पहली फिल्म 2009 में आई कम्बक्ख्त इश्क थी, जिसके बाद उनका साजिद के साथ तीन फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट था. इसके बाद 2014 में उन्होंने हेरोपंती बनाई. पहली फिल्म तो सब्बीर की फ्लॉप रही, लेकिन दूसरी फिल्म के बाद सब्बीर को सफलता मिली, और उन्होंने अपनी तीसरी फिल्म की भी योजना बना डाली. हेरोपंती में टाइगर को बॉलीवुड में लाने वाले सब्बीर एक अच्छे डायरेक्टर साबित हुए. बाघी फिल्म के साथ ही उनका साजिद के साथ 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म हो जायेगा.

फिल्म की कहानी एक विद्रोही की है, जो समाज के कुछ लोगों से घ्रणा करता है, पुलिस उसके पीछे होती है. लेकिन जब वो प्यार में पड़ता है तो सब बदल जाता है. अपने प्यार के लिए वो पूरी दुनिया से लड़ने को तैयार हो जाता है.

 

baaghi

टाइगर श्रोफ ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है, हेरोपंती में अपने एक्शन डांस से उन्होंने सबको चोंका दिया था. पहली ही फिल्म की सफलता के बाद टाइगर सुपरस्टार की केटेगरी में आने लगे है. रेबेल्स के किरदार से न्याय करने के लिए टाइगर ने बहुत जबरजस्त ट्रेनिंग ली है, साथ ही स्टंट क्लास भी की है. फिल्म के लिए टाइगर ने हेरोपंती फिल्म से बिल्कुल अलग नया लुक लिया है, साजिद नाडियावाला ने टाइगर के लुक को छुपाने के लिए 50 लोगों की स्पेशल टीम बनाई है, जो शूटिंग के वक़्त पुरे समय वहां मौजूद होते है. लोकेशन पर मीडिया व मोबाइल, कैमरा पर पूरी तरह पाबन्दी है. साजिद नहीं चाहते कि फिल्म की रिलीज़ के पहले टाइगर का लुक लोगों के सामने आये क्यूंकि टाइगर इस फिल्म में बिल्कुल अलग दिख रहे है.

फिल्म की हेरोइन के लिए बहुत से नाम सामने आये थे, जिसमें जैकलीन, कीर्ति, श्रद्धा व मॉडल दिशा पटानी का नाम सामने आया था. लेकिन मई 2015 में आशिकी गर्ल श्रद्धा को फाइनल कर लिया गया. श्रद्धा इससे पहले पिछले साल रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD 2 में नजर आई थी, जिसमें उन्होंने अपने डांस मूव्स से सबको हैरान कर दिया था. श्रद्धा टाइगर की इस क्यूट जोड़ी को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित है. फिल्म में दोनों ने साथ में बहुत से स्टंट भी किये है. दोनों ने फिल्म में पानी में एक सीन किया है, जिसके लिए दिन में 10-12 घंटे शूट के दौरान उन्होंने पानी में ही बिताये है. फिल्म का एक लुक सामने आया था जिसमें श्रद्धा ट्रेन में शूट करते नजर आ रही है.

फिल्म की शूटिंग मई 2015 में शुरू हुई थी, जो अभी फ़रवरी में पूरी हुई है. अब फिल्म में पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. फिल्म को अप्रैल के अंत तक रिलीज़ करने का प्रयास है, इसी दिन साजिद के प्रोडक्शन की फिल्म ढिशूम भी रिलीज़ होने वाली थी, जिसमें जॉन अब्राहम, वरुण धवन, जैकलीन है जिसे रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे है. कुछ कारणों की वजह से फिल्म की रिलीज़ खटास में पड़ गई है, इसकी सही रिलीज़ डेट अभी तक सामने नहीं आई है. बाघी फिल्म की सफलता की हम कामना करते है.

अन्य पढ़े:

Vibhuti
Follow me

Vibhuti

विभूति दीपावली वेबसाइट की एक अच्छी लेखिका है| जिनकी विशेष रूचि मनोरंजन, सेहत और सुन्दरता के बारे मे लिखने मे है| परन्तु साईट के लिए वे सभी विषयों मे लिखती है|
Vibhuti
Follow me

यह भी देखे

bagum jaan

बेग़म जान फिल्म रिव्यु और उसके प्रसिद्ध डायलोग | Begum Jaan movie Review and famous dialogues in hindi

Begum Jaan movie review and famous dialogues in hindi इन दिनों इस फिल्म के डायलॉग कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *