ताज़ा खबर
Home / बॉलीवुड मसाला / बजरंगी भाईजान से जुड़ी खास बाते

बजरंगी भाईजान से जुड़ी खास बाते

Bajrangi Bhaijan in Hindi बजरंगी भाईजान फिल्म का हैं सभी को इंतज़ार | आइये पढ़े Bajrangi Bhaijan के बारे में खास बाते |

सभी परेशानियों के बावजूद बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijan)की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है तथा इसके स्टार शूटिंग पूरी करके कश्मीर से वापस मुंबई लौट चुके है । सलमान के चाहने वाले इसका ट्रेलर देखने के लिए उत्सुक है। पहले इसका ट्रेलर 21 मई को रिलीज़ होने वाला था परंतु किसी कारणवश यह आज रिलीज़ नही हो सका।

वैसे इस फिल्म (Bajrangi Bhaijan) को बनाने मे कई परेशानिया सामने आई पहले तो सलमान खान के हिट एंड रन केस के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गयी फिर यह अटकले लगाई गयी की फिल्म के प्रोड्यूसर और राइटर कबीर खान ने इस फिल्म के लिए फ़ंड अरेबिक कंट्री से जुटाये परंतु उन्होने इस बात से इंकार किया।

Bajrangi Bhaijan in Hindi

Story Of Bajrangi Bhaijan In Hindi

इस फिल्म (Bajrangi Bhaijan) की स्टोरी लव एंड जेहाद से रिलेटेड बताई जा रही है आज तक सलमान खान की हर फिल्म फ़ैमिली, लव, तथा कॉमेडी से रिलेटेड रही वे किसी भी सामाजिक इशू से बहुत दूर रहे परंतु इस फिल्म मे सलमान एक मुस्लिम लड़के का रोल निभा रहे है और वही करीना एक ब्राह्मण लड़की है तथा इन दोनों के बीच प्रेम संबंधो को इस फिल्म मे बताया गया है। वैसे कहा जा रहा था कि इस फिल्म(Bajrangi Bhaijan)  की स्टोरी को करीना कपूर की रियल लाइफ से भी मेल खाती है परंतु करीना कपूर ने इसे सिरे से नकारा है ।

कुछ मीडिया चेनल के द्वारा यह कहा जा रहा था की बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijan) की रिलीज़ डेट ईद से आगे बढ़ गयी है परंतु डाइरेक्टर कबीर खान ने यह ट्वीट करके यह क्लियर किया की यह फिल्म ईद के ही दिन 17 जुलाई को रिलीज़ होगी। बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijan) फिल्म का दर्शको के द्वारा बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है सबको ईद का इंतजार है।

 कहा जा रहा है की सलमान खान अपने हिट एंड रन केस के कारण मीडिया को फ़ेस ना करने के डर से फिल्म (Bajrangi Bhaijan) का प्रमोशन करने से पीछे हट रहे थे क्यूकि प्रमोशन के दौरान मीडिया जरूर केस से रिलेटेड सवाल पूछेगी परंतु यह बात भी साफ है की स्टार सलमान खान जिस फिल्म के स्टार हो उसे किसी खास प्रमोशन की जरूरत नहीं वह फिल्म केवल सलमान खान के नाम से चलती है । अब तो बस इंतजार है 17 जुलाई का जब यह फिल्म सिनेमा घरो मे आएगी।

बजरंगी भाईजान कास्टिंग Bajrangi Bhaijan Cast In Hindi

1 डाइरेक्टर कबीर खान
2 प्रोड्यूसर सलमान खान, रोकक्लिन वेंकटेश
3 राइटर कबीर खान
4 स्टार्स सलमान खान , करीना कपूर, नवौद्दीन सिद्दीकी
5 संगीत प्रीतम
6 प्रॉडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म और रोकक्लिन एंटर्टेंमेंट
7 रिलीज़ तारीख 17 जुलाई

Bajrangi Bhaijan in Hindi बजरंगी भाईजान का इंतजार सभी दर्शको को बेसब्री से हैं आप भी अगर इसी इंतजार में हैं तो कमेंट के ज़रिये हमें बताये |

लेखिका :स्नेहा परिहार

 

अन्य पढ़े

Karnika

Karnika

कर्णिका दीपावली की एडिटर हैं इनकी रूचि हिंदी भाषा में हैं| यह दीपावली के लिए बहुत से विषयों पर लिखती हैं |यह दीपावली की SEO एक्सपर्ट हैं,इनके प्रयासों के कारण दीपावली एक सफल हिंदी वेबसाइट बनी हैं
Karnika

यह भी देखे

dangal

महावीर सिंह फोगट बायोग्राफी व् दंगल फिल्म की कहानी

Mahavir Singh Phogat biography dangal movie review hindi महावीर सिंह फोगट एक फेमस रेसलर व …

One comment

  1. wow my favorite Salmaan Khan…………………..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *