ताज़ा खबर

बिग बॉस 11 प्रतिभागी बंदगी कालरा का जीवन परिचय | Bigg Boss 11 Contestant Bandgi Kalra Biography in hindi

बिग बॉस 11 प्रतिभागी बंदगी कालरा का जीवन परिचय व विवाद | Bigg Boss 11 Contestant Bandgi Kalra Biography and controversy in hindi

बंदगी कालरा फिलहाल बिगबॉस में आने की वजह से चर्चे में हैं. ये दिल्ली के एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजिनियर हैं. ये बिग बॉस 11 के घर में एक कॉमनर  प्रतिभागी के तौर पर आई हैं. इनके बोल्ड अंदाज़ और खूबसूरत चेहरे ने रियलिटी शो के पहले ही दिन से ही सुर्खिया बटोरनी शुरू कर दी है. हैं.

बंदगी कालरा का परिचय (Bandgi Kalra Profile)

नाम बंदगी कालरा
उपनाम बंदगी
जन्म तारीख 14 फ़रवरी 1992
पेशा मोडल, सॉफ्टवेयर इंजिनियर
फिगर 34-26-34
राशि कुम्भ
राष्ट्रीयता भारतीय
परिवार माता का नाम : मीनाक्षी कालरा

पिता का नाम: कपिल कालरा

भाई का नाम : वासु कालरा

बहन का नाम: बानी कालरा

हॉबी भ्रमण, पार्टी और किताबे पढ़ना
पसंदीदा खाना चॉकलेट केक
पसंदीदा अभिनेता आमिर खान, इअन सोमरहेल्डर
पसंदीदा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा
पसंदीदा फ़िल्म निर्देशक करण जोहर, राजकुमार हिरानी
पसंदीदा गायक लता मंगेशकर, हनी सिंह, श्रेया घोषाल, जस्टिन बिएबर, टेलर स्विफ्ट 
पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली
पसंदीदा लेखक चेतन भगत
पसंदीदा फैशन ब्रांड डॉक्ल एंड गब्बाना, डिओर, लुइस विटन
पसंदीदा गंतव्य स्थल कैलिफ़ोर्निया

bandgi kalra

बंदगी कालरा की शिक्षा (Bandgi Kalra Education)

दिल्ली में पैदा हुईं बंदगी कालरा ने अपनी आरंभिक पढ़ाई नई दिल्ली से की है. इनके पिता एक आयातक-निर्यातक हैं. इन्होने विद्यालय की शिक्षा दिल्ली से पूरी करने के बाद मोहाली के सी जी सी लैंडरन कॉलेज में अपना दाखिला कराया, ताकि यहाँ से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर सकें. यह डिग्री इन्हें कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग के लिए प्राप्त हुई.

बंदगी कालरा का करियर (Bandgi Kalra Career)

पेशेवर रूप से बंदगी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. इसके अलावा इनकी रूचि मॉडलिंग में भी है. सीजीसी लैंडरन कॉलेज मोहाली से अपनी पढाई पूरी करने के बाद इन्होने केपजैमिनी में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर कार्य किया, किन्तु इनके अन्दर बचपन से ही एक अभिनेत्री बनने का ख्वाब रहा है, जिसकी वजह से इन्होने मॉडलिंग में भी अपने कदम आजमाए. हालाँकि इस समय बंदगी का करियर पूरी तरह से एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर के तौर पर सेट हो चुका है और अच्छा ख़ासा सैलरी पैकेज भी है, किन्तु इसके बाद भी वे अपने सपने को पूरा करना चाहती हैं. बंदगी मॉडलिंग करते हुए एक अच्छी अभिनेत्री बनना चाहती हैं. इसी समय इन्हे बिगबॉस में प्रतिभागिता का मौक़ा प्राप्त हुआ है. इससे इनके करियर को काफ़ी लाभ प्राप्त होगा. बिगबॉस में इनका आना एक तरह से इनका टीवी पर पहला कदम माना जा सकता है.

बिग बॉस 11 में बंदगी कालरा (Bandgi Kalra in Bigg Boss 11)

एक ‘कॉमनर’ के रूप में इस शो में आने के बाद भी बंदगी कालरा सेलिब्रिटीज को शो के दौरान काफ़ी गहरा मुकाबला दे सकती हैं. ये शो के दौरान अपनी ख़ूबसूरती और चार्म की वजह से दर्शकों की नज़र लगातार अपनी तरफ खींच रही हैं. साथ ही इस शो में आने के बाद से ही इनके फैन्स भी बढ़ते जा रहे हैं.

बंदगी कालरा की बेनफशा से प्रतिस्पर्धा (Bandgi Kalra vs Benafsha)

बंदगी कालरा ख़ूबसूरत होने साथ साथ काफ़ी बुद्धिमान भी हैं. अतः इससे साफ़ जाहिर होता है कि बंदगी घर के अन्दर अपनी ब्यूटी के साथ साथ बड़ी चालाकी से अपने दिमाग़ का भी प्रयोग करेंगी, ताकि इस शो के सफ़र में वे आगे आसानी से बढ़ सकें. स्क्रीन पर वे बेनफ्शा को एक कड़ी टक्कर देने के मूड में नज़र आ रही है. बेनफ्शा भी अपने चार्मिंग और बोल्ड अंदाज़ से घर के दुसरे सदस्यों और साथ ही दर्शकों को प्रभावित कर रही है. अतः इन दोनों के बीच एक गंभीर मुकाबला हो सकता है.  

बंदगी कालरा का बॉयफ्रेंड (Bandgi Kalra Boyfriend in hindi)

बंदगी कालरा के बॉयफ्रेंड के विषय में मीडिया में खबर नहीं है. ऐसा माना जा रहा है कि इस समय बंदगी कालरा सिंगल हैं. हालाँकि इनके गतिविधियों से ये पता चलता है कि ये तात्कालिक समय में पूरी तरह अपने करियर के प्रति समर्पित हैं.

बंदगी कालरा का तात्कालिक समाचार (Bandgi Kalra Current News)

बंदगी कालरा इस समय बिगबॉस के घर में मौजूद हैं. इस घर में पहले दिन से ही हंगामे शुरू हैं. बंदगी कालरा का भी बिग बॉस 11 के अन्य प्रतिभागी जुबैर खान से विवाद हो चूका है. इन्होने जुबैर को ‘दो मुँह वाला व्यक्ति’ कहा है. इसके बाद जुबैर खान ने बंदगी कालरा को ऐसी बातें कही कि बंदगी रो पड़ी हैं. बिगबॉस के घर के अन्दर ‘पडोसी बनाम घरवाले’ खेल में काफ़ी हंगामे हो रहे हैं.

अन्य पढ़ें –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *