ताज़ा खबर
Home / मनोरंजन / इंडिया इसे अपना ही घर समझो, बिग बॉस 10 | india is he apna hi ghar samjho

इंडिया इसे अपना ही घर समझो, बिग बॉस 10 | india is he apna hi ghar samjho

इंडिया इसे अपना ही घर समझो, बिग बॉस 10 | india is he apna hi ghar samjho

बिग बॉस 9 पूरा सीजन कम्पलीट हो चूका हैं और इस सीजन के विनर प्रिन्स नरूला रहे  हैं . जैसा की हम सभी को पता हैं पूरा सीजन ट्वीस्ट से भरा हुआ था, हर एक दिन के बाद कंटेस्टेंट के साथ, ऑडियंस को भी बिग बॉस शॉक देते आये हैं जो किसी के लिए अच्छे, तो किसी के लिए बुरे होते थे . ऐसे ही ट्वीस्ट और सरप्राइज के साथ बिग बॉस 9 के होस्ट सलमान खान ने एक बेहतरीन ऐलान किया जो था इंडिया इसे अपना ही घर समझो . और इस बार यह सरप्राईज जनता के लिए हैं जो कि चौका देने वाला हैं .इंडिया इसे अपना ही घर समझो इस डायलॉग को सलमान ने कई बार शो में बोला लेकिन इसके पीछे की कहानी में क्या ट्वीस्ट होगा ये किसी ने सोचा भी नहीं था . वो ट्वीस्ट इंडिया की ऑडियंस के लिए हैं .

India ise apna hi ghar samjho

इंडिया इसे अपना ही घर समझो:

India ise apna hi ghar samjho Bigg Boss 10 entry competition hindi

इस लाइन के पीछे बिग बॉस 10 का ऐलान हैं जिसमे इंडिया की जनता को मौका दिया जायेगा . इसमें जनता को अपना विडियो बनाकर सी.डी. अथवा डी.वी.डी के जरिये कलर चैनल को भेजना हैं . जनता अपना विडियो कलर की ऑफिसियल वेबसाइट पर अपलोड कर सकते हैं .

बिग बॉस 10 के जरिये कलर ने आम आदमी को मौका दिया हैं कि वे अपने सपने पुरे कर सकता हैं और पूरा सीजन जाने माने कलाकारों के साथ रह सकता हैं जिसमे उन आम लोगो को वही इज्जत, शौहरत और प्राइज मनी मिलेगी जो कि बिग बॉस 10 द्वारा तय की गई होगी .

कलर के CEO राज नायक ने कहा – बिग बॉस एक ऐसा शो हैं जो कंटेस्टेंट के बेहवियर को बताता हैं कब कैसे माहोल में कौन कैसा बर्ताव करता हैं ? खेल में कौन किस हद तक जा सकता हैं ? कौन किस हद तक किसी का फायदा उठा सकता हैं ? और कौन लाखों दिलो की धड़कन बन सकता हैं ? अब तक इस शो का हिस्सा जाने माने हस्तियाँ रही हैं लेकिन टेलीविजन के इतिहास में पहली बार यही मौका आम जनता को दिया जा रहा हैं जिसमे डॉक्टर, इन्जीनर, वकील, व्यापारी,टैक्सी ड्राईवर, कुली, होम मेकर जो भी टैलेंट रखता हो , किसी भी बैकग्राउंड से हो , वो बिग बॉस के नेक्स्ट सीजन में शो का हिस्सा बन सकता हैं . टैलेंट से यहाँ मतलब हैं जिसमे लोगो को एंटरटेन करने का हुनर हो और इस हुनर को आपको बताना हैं अपने विडियो के जरिये .

कलर चैनल ने बताया कि उन्हें हर साल कई मेल और SMS आते थे जिनमे लोग उनसे बिग बॉस में आने की अपनी इच्छा जाहिर करते थे उसी को ध्यान में रखकर बिग बॉस ने यह एतिहासिक फैसला लिया हैं . यह तौहफा अगले वर्ष के लिए आम आदमी को कलर वालों ने दिया हैं जिसका जिक्र आज के अंतिम एपिसोड में सलमान खान ने किया .

कैसे बने बिग बॉस 10 का हिस्सा ?

  1. इंडिया इसे अपना ही घर समझो कांटेस्ट के तहत जनता को एक विडियो बनाना हैं जिसमे उन्हें अपने एंटरटेनमेंट हुनर को दिखाना होगा .
  2. यह विडियो 3 मिनिट का होना चाहिए .
  3. जिसे आपको आपको colorstv.com/biggbossentry साईट पर अपलोड करना होगा .
  4. यह विडियो 23 जनवरी 2016 से 31 मई 2016 तक अपलोड हो जाना चाहिए.
  5. इसमें कोई भी हिस्सा ले सकता हैं

ऑडियंस जो अपना सपना पूरा करना चाहता हैं उसे जल्द से जल अपना विडियो अपलोड करना होगा . कम्पटीशन बहुत बड़ा हैं और टाइम बहुत कम इसलिए जल्द से जल्द इस काम में लग जाये .

कलर ने अपने इस लाइन इंडिया इसे अपना ही घर समझो को प्रोमोट करने के लिए बहुत से प्रमोशन तैयार किये हैं जो कि रेडिओ, बैनर, टीवी और एंटरटेनमेंट शो के जरिये ऑडियंस के बीच प्रोमोट किये जायेंगे . बिग बॉस 10 का शो फॉर्मेट अभी से जनता के सामने रख दिया गया हैं अब देखना यह हैं कि जनता इसे किस तरह से लेती हैं और इस तरह कलर चैनल इतनी बड़ी तादात में फेंस को संभाल पता हैं क्यूंकि बिग बॉस 10 को आने में वक्त हैं और उसके इतने दिनों पहले इस तरह का अनाउंसमेंट पहली बार किसी शो ने किया हैं . इस इंडिया इसे अपना ही घर समझो बिग बॉस 10 की एंट्री को आज ही कलर ने अपने बिग बॉस 9 के फिनाले में सबके सामने रखा .

यह ऑडियंस के लिए एक सुनहरा मौका हैं जिसमे वो जाने माने लोगो के बीच रहकर अपने टैलेंट को निखर सकेंगे . यह मौका भी अन्य रियालिटी शो की तरह ही ऑडियंस को नेम और फेम देगा बस इसमें थोडा अंतर होगा इसमें जो अनुभव होंगे वो काफी अलग होंगे और काफी मजेदार भी होंगे .

बिग बॉस हमेशा से ही विवादित रहा हैं ऐसे में इसमें आम जनता का जाना और भी अधिक रोमांचक लग रहा हैं . कैसे आम इन्सान इन सेलिब्रिटी के साथ रहता हैं ? उन्हें कुछ सिखाता हैं या खुद उनसे सीख के आता हैं ऐसे कई सवाल आज बिग बॉस 9 ने हमारे मन में बिग बॉस 10 के लिये डाल दिए हैं जिनके जवाब हमें लगभग 1 साल बाद मिलेंगे .

अभी जाइये और फटाफट इस विडियो तैयार कीजिये और उसे बिग बॉस 10 में एंट्री के लिए कलर की ऑफिसियल साईट पर अपलोड कीजिये . गुड लक

Karnika

Karnika

कर्णिका दीपावली की एडिटर हैं इनकी रूचि हिंदी भाषा में हैं| यह दीपावली के लिए बहुत से विषयों पर लिखती हैं |यह दीपावली की SEO एक्सपर्ट हैं,इनके प्रयासों के कारण दीपावली एक सफल हिंदी वेबसाइट बनी हैं
Karnika

यह भी देखे

hum-paanch

हम पांच जी टीवी सीरियल | Hum Paanch ZEE TV Old Serial In Hindi

Hum Paanch ZEE TV Old Serial In Hindi हम पांच एक ऐसा सीरियल है, जिसे …

9 comments

  1. I love bigg boss nd thanks bigg boss. Mai bigg boss ki bhot badi fan hu mujhe aana hai bigg boss me.:-) i try ki mai aa sku.. Love u bigg boss

  2. I love bigg boss or mai is show me ana chahti hu thank u bigg boss seson 10 k liye.:-) i try ki mai aa sku bigg boss me..

  3. sir hm apna hunar toh dikha skte h lekin 3 min k video mai kaise dikha paayege…hm 3 min mai kaise introduction dege, or hm kyo bigg boss ka hissa banna chathe h and kaise entertain kr skte h….yh sb kuch 3 minute mai kaise btaege…plz meri problm ko solve kigiye..

  4. Mujhe bigg boss seson 789 teeno bahut achhe lage aur season 10 bhi achha lagega kyoki me a sakta hu big boss seson 10me thank you

  5. I really participate big boss 10…I am 16+…I’m strong enough to complete any tasks well..soo please select me…I really want a member in big boss house…
    – Thanks colors
    -Thanks bigboss

  6. sr hm apna talent khud kaise dikhaynge tb to hmm vahi chij krenge
    jis se hmm aapko impress kre iss se to bttr aap hmare talent ko judge kro khana bnana ata hai ldai b krni aati hai jagah jagah pe sb kr lete h

  7. yeah…it’s really a great opportunity for common people…..
    let me know that what kind of video it should be…

  8. Thanks big bossssssssss.Give a great job Indian people. I will try

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *