ताज़ा खबर

“कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” सोनी टेलेविज़न सीरियल

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi Serial star cast hindi लगता है वैलेंटाइन डे का असर लोगों के अंदर से कम नहीं हुआ है . फिल्म टीवी हर जगह लव स्टोरी ही आ रही है. सोनी चैनल भी एक नयी प्रेम कहानी लेकर आ रहा है, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी. यह 21वी सदी की प्रेम कहानी है, जिसमें मेच्योर व प्रैक्टिकल बातें दिखाई जाएँगी. शो का प्रोमो आ चूका है, जिसे देख उमीद लगाई जा रही है कि कहानी रोचक होगी. शो की एक और रोचक बात है, इसमें लम्बे समय के बाद शाहीर शेख दिखाई देंगें. स्टार प्लस की महाभारत के अर्जुन से घर घर फेमस हुए शाहीर, अपने रूप के कारण लड़कियों में खासे फेमस है.

“कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” सीरियल की कहानी 

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi Serial Story

सीरियल की कहानी देव व सोनाक्षी के इर्दगिर्द घुमती है. सोनाक्षी एक डॉक्टर है, देव एक कामयाब बिजनेसमैन है, जो अपनी माँ इश्वरी व 3 बहनों के साथ रहता है. देव जब 8 साल का था तब उसके पिता की मौत हो गई थी, तब से उसकी माँ ने उसे बड़ा किया. बच्चों की परवरिश के लिए इश्वरी (सुप्रिया पिल्गओंकर) बहुत त्याग करती है, उसने बहुत मेहनत कर के अपने बच्चों को बड़ा किया और समाज में खड़े होने लायक बनाया है. देव अपनी माँ को बहुत चाहता है व उनके बेहद करीब है. देव को लगता है उसकी माँ ने उसके लिए बहुत कुछ किया है, अब उसकी बारी है कि वो माँ के लिए कुछ करे.

प्रोमो में दिखाया गया है कि कई बार प्रेम के रिश्ते में फैसले दिल की जगह दिमाग से लेने पड़ते है. किसी भी इन्सान के लिए ये बहुत मुश्किल फैसला होता है कि वो दिल की सुने या दिमाग की. आज की प्रैक्टिकल दुनिया में फैसले दिल के साथ साथ दिमाग से भी लेने पड़ते है. देव व सोनाक्षी एक दुसरे से प्यार करते है, लेकिन हालातों के चलते वे अपने प्यार को त्याग देते है. आजकल की दौड़ भाग वाली ज़िन्दगी में भी यही होता है, लोगों को कभी दिमाग की सुननी पड़ती है तो कभी दिल की. देव पर अपने परिवार की ज़िम्मेदारी है जिसे वो चाह कर भी छोड़ नहीं सकता, परिवार के लिए उसे अपने प्यार का त्याग करना होता है. इन्ही सब मजबूरियों के चलते प्यार दबते चला जाता है, लेकिन सच्चा प्यार कभी भी खत्म नहीं होता.

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरियल के निर्माता

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरियल को यश पटनायक प्रोडूस कर रहे है. यश ने इससे पहले वीरा, रंग बदलती ओढ़नी, साडा हक, मैं ना भूलूंगी जैसे चर्चित सीरियल किये है, अभी तक यश के प्रोडक्शन के सभी सीरियल ने अच्छी तारीफ बटोरी है, दर्शकों ने इन्हें काफी पसंद किया है. आखिरी बार यश ने मैं ना भूलूंगी सीरियल में सोनी के साथ ही काम किया था, इस बार भी वे सोनी चैनल पर ही काम कर रहे है.

“कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” सीरियल की स्टार कास्ट
Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi Serial Star Cast Detail

सीरियल नाम कुछ रंग प्यार के ऐसे भी
चैनल सोनी टीवी एंटरटेनमेंट
प्रोडक्शन हाउस यश ए पटनायक
स्टार्ट डेट 29 फ़रवरी
टाइमिंग सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे
स्टार कास्ट शाहीर शेख, एरिका फेर्नान्दीस, सुप्रिया पिल्गओंकर

शाहीर शेख

शाहीर टीवी जगत के handsome हंक है, जिन पर बहुत सी लड़कियां मरती है. शाहीर टीवी पर सबसे पहले ‘नव्या’ सीरियल में नजर आये थे, अनंत के रूप में वे घर घर फेमस हो गए थे, सौम्य सेठ के साथ उनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था. नव्या के बाद शाहीर महाभारत में अर्जुन के रूप में आये, इसमें वे अच्छी बॉडी के साथ नजर आये, अपनी एक्टिंग के लिए इस सीरियल में उन्हें बहुत सराहना मिली. अब एक बार फिर शाहीर टीवी पर वापसी कर रहे है, क्यूट शाहीर एक प्यारी सी लव स्टोरी में नजर आयेंगें.

एरिका फेर्नान्दीस

इस सीरियल के साथ एरिका भारतीय टीवी पर कदम रख रही है, एरिका भारतीय टेलेविज़न के लिए नया चेहरा है. इसके पहले एरिका साउथ सिनेमा में काम किया करती थी, उन्होंने कन्नड़, तमिल, तेलगु फिल्मों में काम किया है. फिल्मों में आने से पहले एरिका ने करियर की शुरुवात मॉडलिंग से की थी, एरिका ने 2012 में मिस इंडिया कांटेस्ट में भाग भी लिया था, जिसमें वे टॉप 10 के लिए चुनी गई थी. प्रोमो में एरिका और शाहीर को साथ देखकर अच्छा लग रहा है, ये नयी जोड़ी काफी फ्रेश व क्यूट है. एरिका साउथ की होते हुए भी हिंदी पर अच्छी पकड़ रखती है. सीरियल में वे डॉक्टर सोनाक्षी के रूप में दिखेंगी जो शाहीर के ओपोसिट है.

सुप्रिया पिल्गओंकर

90’s का तू तू मैं मैं सीरियल तो आपको याद ही होगा, कहा जाये तो सास बहु सीरियल की शुरुवात यहीं से हुई थी. सास बहु की तू तू मैं मैं में बहु के रूप में हमें सुप्रिया ही दिखाई दी थी. एक्टिंग की धनी सुप्रिया ने बहुत से फेमस सीरियल में काम किया है. सुप्रिया के पति सचिन पिल्गओंकर भी फेमस कलाकार है. सुप्रिया ने ससुराल गेंदा फूल, राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, एक नन्द की खुशियों की चाबी..मेरी भाभी, दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स सीरियल में काम किया है, ये सब सीरियल ही दर्शकों ने काफी पसंद किये है. सुप्रिया ने बहुत सी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. सुप्रिया ने अपने पति के साथ नच बलिये सीजन 1 में हिस्सा लिया था, जिसमें वे विजयी रहे.

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi Serial

 

सुप्रिया कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरियल में शाहीर की माँ के रूप में नजर आएँगी. सुप्रिया का किरदार इश्वरी का है उनके पति जल्द ही मर जाते है, जिसके बाद उन्हें ही घर की ज़िम्मेदारी संभालनी पड़ती है और बच्चों को बड़ा करना होता है.

इस समय सोनी चैनल पर संकट मोचन हनुमान, सुर्यपुत्र कर्ण, परवरिश सीजन 2, सीआई डी व क्राइम पेट्रोल, पॉवर कपल जैसे सीरियल चर्चित है, वैसे सोनी चैनल में सीरियल की कमी को देखा जा सकता है, चैनल के बहुत से टाइम स्लॉट खाली है, जिस पर चैनल वाले सीआई डी या क्राइम पेट्रोल ही चलाते रहते है. उमीद लगाई जा रही है शाहीर के इस नए सीरियल के साथ सोनी चैनल का भी कुछ भला हो जायेगा और TRP चार्ट में वह थोडा उपर आ जायेगा.

अन्य पढ़े:

Vibhuti
Follow me

Vibhuti

विभूति दीपावली वेबसाइट की एक अच्छी लेखिका है| जिनकी विशेष रूचि मनोरंजन, सेहत और सुन्दरता के बारे मे लिखने मे है| परन्तु साईट के लिए वे सभी विषयों मे लिखती है|
Vibhuti
Follow me

यह भी देखे

stone boy

द स्टोन बॉय टीवी सीरीज | The Stone Boy TV series in hindi

The Stone Boy TV series in hindi 1991 में दूरदर्शन पर स्टोन बॉय टीवी सीरीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *