ताज़ा खबर
Home / सीरियल अपडेट / स्टार प्लस सीरियल देहलीज स्टार कास्ट | Star plus serial dehleez hindi

स्टार प्लस सीरियल देहलीज स्टार कास्ट | Star plus serial dehleez hindi

Star plus serial dehleez hindi स्टार प्लस एक और नए सीरियल अपने दर्शकों को परोस रहा है. इस बार भी चैनल अपनी टैग लाइन ‘रिश्ता वही सोच नयी’ के साथ नए सब्जेक्ट को सामने रख रहा है. आजकल देश में हर तरह भ्रष्टाचार फैला हुआ है, भ्रष्टाचार करने वाले व भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने दोनों तरह के लोग यहाँ है. इस सब्जेक्ट पर फ़िल्में तो बहुत बनी लेकिन पहली बार टीवी वाले भी इस पर सीरियल बना रहे है. देहलीज नाम का ये सीरियल हमारे समाज में फैले भ्रष्टाचार की जीती जागती तस्वीर दिखायेगा. सीरियल के प्रोमो को देख कर तो यही लग रहा है कि ये एक लव स्टोरी है, जो 2 ऐसे लोगों की है जो सामाजिक कार्यकर्त्ता है.

स्टार प्लस सीरियल देहलीज स्टार कास्ट, स्टोरी , टाइमिंग

Star plus serial dehleez star cast, story & timing hindi

सीरियल नाम देहलीज
चैनल स्टार प्लस
प्रोडक्शन हाउस फरहान सलारुद्दीन
स्टार्ट डेट मार्च 2016
टाइमिंग 10:30 pm
स्टार कास्ट हर्षद अरोरा, त्रिधा चौधरी, मेघना मालिक, अमित बहल, आर्यन पंडित, मीर अली, हुनर हाली, सिद्धार्थ सेन, चिराग मधुबानी

देहलीज सीरियल प्रोडक्शन हाउस –

सीरियल को फरहान सलारुद्दीन प्रोडूस कर रहे है. इससे पहले इन्होंने बेहिंतिहा सीरियल बनाया था, जो कलर्स पर आया था. सीरियल ने बहुत वाह वाही लूटी थी, व दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था. लव हेट वाली लव स्टोरी ने दर्शकों का मन मोह लिया था. इसी के साथ हर्षद चोपड़ा ने भी सीरियल में कदम रखा था. बेहिंतिहा सीरियल की सफलता के बाद फरहान ने नए सीरियल बनाने का सोचा और अपने एक्टर को सीरियल में रिपीट भी कर रहे है. शो में पहले मेन लीड के रूप में गुरमीत चोधरी के होने की बात सामने आई थी, लेकिन प्रोमो के साथ ये क्लियर हो गया कि इसमें हर्षद चोपड़ा है. कहा जा रहा है गुरमीत इस शो में एक छोटे रोल में दिखाई देंगें.

देहलीज सीरियल कहानी (Star plus serial Dehleez Story)–

इस सीरियल का पहले नाम स्वाधीनता रखा गया था जिसे बदलकर देहलीज रख दिया गया. शो में मेन हीरो आईपीएस ऑफिसर है जो गलत काम के खिलाफ है, वो सिस्टम के साथ मिल कर भ्रष्टाचार खत्म करना चाहता है. दूसरी ओर हिरोइन जो सामाजिक कार्यकर्ता है, सिस्टम के खिलाफ है, लेकिन वो भी समाज से भ्रष्टाचार ख़त्म करना चाहती है. दोनों की मंजिल एक है लेकिन रास्ता एक होगा कि नहीं, ये जानने के लिए शो देखना पड़ेगा. एक सोच वाले दो अलग इन्सान कैसे मिलेंगे, कैसे अपने लक्ष्य को पायेंगें, ये देखना दिल्चप्स होगा.

 

Dehleez serial

देहलीज सीरियल स्टार कास्ट (Star plus serial Dehleez Star cast)–

हर्षद चोपड़ा अपने दुसरे सीरियल के साथ टीवी पर वापसी कर रहे है. बेहिंतिहा सीरियल में प्रीतिका राव के साथ इश्क फरमा चुके हर्षद इस बार नयी हेरोइन के साथ दिखाई देंगें. हर्षद लड़कियों के बीच खासे फेमस है, उनको वापस टीवी पर देखकर सब काफी खुश है.

त्रिधा चौधरी बंगाली फिल्म की हिरोइन है. मॉडलिंग के अलावा त्रिधा तेलगु, बंगाली फिल्मों में नजर आई है. टीवी पर वो पहली बार इस सीरियल के साथ कदम रख रही है.

मेघना मलिक ‘ना आना इस देश लाडो’ सीरियल से फेमस हुई, अब वे इस सीरियल में एक दमदार वकील के रूप में आ रही है.

आर्यन पंडित भी एक महत्वपूर्ण किरदार में है.

चिराग सीरियल में हिरोइन के भाई बने है.

सिद्धार्थ सेन सीरियल में एक बिल्कुल नए अवतार में है. उन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत कर के बॉडी बनाई है, ऐसे रोल में वे पहले नहीं दिखे है.

स्टार प्लस का ये शो उसके बाकि शो की तरह हिट हो ऐसा हम उम्मीद लगाते है, और शो की पूरी स्टार कास्ट को शुभ कामनाएं देते है.

अन्य पढ़े:

Vibhuti
Follow me

Vibhuti

विभूति दीपावली वेबसाइट की एक अच्छी लेखिका है| जिनकी विशेष रूचि मनोरंजन, सेहत और सुन्दरता के बारे मे लिखने मे है| परन्तु साईट के लिए वे सभी विषयों मे लिखती है|
Vibhuti
Follow me

यह भी देखे

kahani-ghar-ghar-ki-serial

कहानी घर घर की ओल्ड स्टार प्लस सीरियल | Kahani Ghar Ghar ki Old Serial In Hindi

Kahani Ghar Ghar ki Old Star Plus Serial In Hindi सन 2000 में भारत के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *