ताज़ा खबर

The kapil sharma show in hindi | द कपिल शर्मा शो | Date |Cast |Details

The kapil sharma show in hindi कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने ब्रांड न्यू सीरियल के साथ आपके सामने हाजिर है. सोनी पर उनका न्यू सीरियल कपिल शर्मा शो का आगाज हो चूका है, उसका प्रोमो टीवी पर आ गया है. स्टैंड अप कॉमेडी के लिए फेमस कपिल कलर्स के शो कॉमेडी नाईट विद कपिल के होस्ट थे, कुछ समय पहले जब उनकी जगह किसी और ने ले ली तो उनके चाहने वालों में हलचल मच गई, सब उन्हें वापस आने के लिए बोलने लगे. अब इंतजार ख़त्म हुआ, कपिल अपनी टीम के साथ जल्द ही हमें गुदगुदाने वापस आ रहे है. 23 अप्रैल की डेट को सेव कर के रख ले, इस दिन हमारे कॉमेडी किंग वापस आ रहे है, हम उन्हें टीवी पर फिर से देख पायेंगें.

सोनी टीवी के नए शो  “द कपिल शर्मा शो”

Sony TV new serial “The Kapil Sharma show”

कॉमेडी नाईट विद कपिल सीरियल जब कलर्स पर आया, हर तरफ हंसी छा गई. कपिल ने कुछ ही समय में दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली थी. ये सीरियल का नाम देश विदेश हर जगह छा गया, टीवी स्टार, फिल्म स्टार, खेल जगत हर तरह के लोग इस सीरियल में आये और कपिल के साथ ठहाके लगाये. सितम्बर 2013 में शुरू हुआ ये सीरियल का अंत जनवरी 2016 में हो गया. कपिल और चैनल के बीच तनातनी के चलते लम्बे समय से इस सीरियल के खत्म होने की बात आ रही थी, लेकिन आखिर में सीरियल के कास्ट को पूरी तरह से बदल दिया गया. कपिल शर्मा के सीरियल का नाम बदल कर कॉमेडी नाईट लाइव रख दिया गया, व कपिल की जगह इसमें कृष्णा अभिषेक व भारती सिंह को रख लिया. कपिल के साथ उसकी पूरी टीम ने ये सीरियल छोड़ दिया.

सीरियल नाम कपिल शर्मा शो
चैनल सोनी एंटरटेनमेंट
प्रोडक्शन हाउस कपिल शर्मा
स्टार्ट डेट 23 अप्रैल
टाइमिंग 9 pm
स्टार कास्ट कपिल शर्मा, किकु शारदा, सुलीन ग्रोवर, अली असगर, चन्दन प्रभाकर, नवजोत सिंह सिधु, सुमोना चक्रोवर्ती

कपिल शर्मा न्यू शो कांसेप्ट  (The kapil sharma show in Hindi)

न्यू सीरियल के प्रोमो में कपिल व उसकी टीम ब्लैक सूट बूट में है, वे हेलीकाप्टर में घूमते रहते है, इस हेलीकाप्टर को नवजोद सिंह सिद्दू हाईजैक कर लेते है और ऑटोरिक्शा स्टैंड में लैंड कराते है. प्रोमो में नवजोत सिंह सिद्दू की एंट्री सप्राइस फैक्टर की तरह होती है. प्रोमो को देख यकीन हो गया है कि सीरियल में कपिल की पूरी टीम साथ है, बस इसमें कपिल 22 इयर ओल्ड बुआ नहीं दिखाई दे रही है. वो अभी भी कलर्स में शो में दिखाई दे रही है. शो के कांसेप्ट के बारे में अभी ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन सुनने में आया है कि इस बार शो में आम जनता के लोग दिखाई देंगे, सिलेक्शन के लिए आपको विडियो चैनल की वेबसाईट में डालने होंगें. शो को लाइव अलग अलग शहरों में किया जायेगा दिल्ली, अमृतसर, भोपाल, लखनऊ शहर के नाम इस लिस्ट में है. सुना है कि The kapil sharma show के पहले गेस्ट कपिल के फेवरेट शाहरुख़ खान होंगें, कपिल के पहले शो में भी शाहरुख़ उनके साथ कई बार दिखाई दिए थे. एक बार तो वो अपनी एक ही मूवी के लिए 2 बार कपिल के शो में प्रोमोशन केलिए पहुँच गए थे. गेस्ट लिस्ट में अर्जुन कपूर ,करीना कपूर, साईना नेह्बाल, विराट कोहली का भी नाम है.

the kapil sharma show

 

कपिल शर्मा सबसे पहले सोनी चैनल में ही दिखाई दिए थे, कॉमेडी सर्कस के द्वारा ही लोगों ने उन्हें जाना था. अब एक बार फिर कपिल अपने पुराने चैनल में दिखाई देंगें, वैसे सोनी चैनल TRP के मामले में कलर्स, स्टार प्लस व जी टीवी से पीछे ही रहता है. कपिल के न्यू शो से उम्मीद लगाई जा रही है कि वो चैनल की TRP उपर उठाने में साथ देगा. इस शो के प्रोमो के लिए चैनल ने 50 लाख रूपए खर्च किये है, इस बात से उम्मीद लगाई जा सकती है कि चैनल इस शो को हिट कराने के लिए कुछ भी कर सकता है. इस शो के पहले एपिसोड का हमें बेसब्री से इंतजार है. कपिल शर्मा और उनकी टीम को The kapil sharma show in hindi के लिए बहुत सी शुभकामनायें.

अन्य पढ़े:

Vibhuti
Follow me

Vibhuti

विभूति दीपावली वेबसाइट की एक अच्छी लेखिका है| जिनकी विशेष रूचि मनोरंजन, सेहत और सुन्दरता के बारे मे लिखने मे है| परन्तु साईट के लिए वे सभी विषयों मे लिखती है|
Vibhuti
Follow me

यह भी देखे

kahani-ghar-ghar-ki-serial

कहानी घर घर की ओल्ड स्टार प्लस सीरियल | Kahani Ghar Ghar ki Old Serial In Hindi

Kahani Ghar Ghar ki Old Star Plus Serial In Hindi सन 2000 में भारत के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *