रणवीर दीपिका की शादी | Deepika Ranveer ki shadi Pics

रणवीर दीपिका की शादी 1- Deepika Ranveer Wedding Pics)

Ranveer Dipika 1
Ranveer Dipika 2

==========================================================================

दीपिका रणवीर देश के सबसे चर्चित कपल में से एक है. दोनों अपने रिश्तों को लेकर हमेंशा चर्चा में रहते है. दीपिका रणवीर का रिश्ता कई सालों पुराना है, आज इन दोनों के अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए, सबके सामने शादी की तारिख बता दी है. दोनों अदाकारा भारत देश के अलावा विदेश में भी काफी मशहूर है. जैसे ही उनकी शादी की खबर आई, दोनों के फैंस के साथ साथ सारा बॉलीवुड उन्हें बधाई देने में लग गया.

Ranveer Deepika Wedding

रणवीर दीपिका की शादी की तारिख (Deepika Ranveer wedding date)

दीपिका रणवीर ने आज (21/10/2018) को शाम के समय अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर एवं इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की पत्रिका शेयर किया, यह हिंदी एवं इंग्लिश दोनों भाषा में है. दीपिका रणवीर की शादी की तारीख 14 एवं 15 नवम्बर है. दो दिन का यह फंशन बहुत ग्रैंड होने की उम्मीद लगाई जा रही है. हालाँकि इस कार्ड में शादी की जगह (Venue) नहीं बताई गई है. इस सुन्दर जोड़े की शादी को लेकर सभी बहुत खुश है, खबर आते ही सभी के बधाइयों के मैसेज से ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम में तांता लग गया. इसके साथ ही ट्विटर पर ट्रेंड भी चल पड़ा.

रणवीर दीपिका की शादी को लेकर कई महीनों से चर्चे थी. पिछले साल अनुष्का विराट की शादी के बाद से इस अनूठे कपल की शादी की अफवाहें जोरों पर थी. वैसे दीपिका को कई बार अपनी माँ के साथ ज्वेलरी एवं डिज़ाइनर से मिलते देखा गया था, जहाँ अनुमान लगाया जा रहा था, कि वे अपनी शादी की शॉपिंग में बिजी है.

रणवीर दीपिका का रिश्ता (Ranveer Deepika relationship)

दीपिका रणवीर का रिश्ता चार साल पुराना है. दोनों ने अभी तक चार फ़िल्में साथ की है रामलीला, फाइंडिंग फैनी, बाजीराव मस्तानी एवं पद्मावती. दोनों की मुलाकात सबसे पहले रामलीला के सेट पर हुई, जहाँ दोनों एक दूसरे से घुलने मिलने लगे और दोस्ती धीरे-2 प्यार में बदल गई. इस फिल्म में दोनों एक जोड़े के रूप में थे, जहाँ दर्शकों ने भी दोनों के बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था, और फैंस ने दोनों के नाम को मिला कर नया नाम दीपवीर (Deepveer) रख दिया. दीपिका इससे पहले रनवीर कपूर के साथ गहरे सम्बन्ध में थी, जिसके टूटने के बाद वे डिप्रेशन का भी शिकार हो गई थी. कहते है, रणवीर सिंह ने इस समय दीपिका की बहुत मदद की थी. रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण अपने रिश्ते के लिए कभी मना नहीं किया. लेकिन जहाँ रणवीर खुल कर रिश्ते को सबके सामने जाहिर करते थे, वहीँ दीपिका थोड़ी इन सब बातों से कतराती नजर आती थी.

रणवीर दीपिका शादी का जोड़ा (Ranveer Deepika Wedding outfit)

रणवीर दीपिका की शादी की तारीख सामने आने के बाद सबको इस बात का बहुत ज्यादा इंतज़ार है कि दीपिका का लहंगा कैसा होगा. पद्मावत में बला की खूबसूरत दीपिका के लहंगे देखते ही बनते थे. अब खुद की शादी में वो कैसे अपने अपने आपको सवारेंगी, देखना दिलचप्स होगा.

रणवीर दीपिका की शादी की छोटी से छोटी खबर हम आप तक पहुंचाते रहेंगें, आप हमारी साइट को सब्सक्राइब कर ले, जिससे सारी जानकारी आप तक पहुंच जाएगी.

अन्य पढ़े :

Pavan Agrawal
मेरा नाम पवन अग्रवाल हैं और मैं मध्यप्रदेश के छोटे से शहर Gadarwara का रहने वाला हूँ । मैंने Maulana Azad National Institute of Technology [MNIT Bhopal] से इंजीन्यरिंग किया हैं । मैंने अपनी सबसे पहली जॉब Tata Consultancy Services से शुरू की मुझे आज भी अपनी पहली जॉब से बहुत प्यार हैं।

More on Deepawali

Similar articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here