Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
ताज़ा खबर

कपूर एंड संस फिल्म कास्ट जानकारी

Kapoor and sons movie cast review hindi कपूर एंड संस एक रोमेंटिक फॅमिली कॉमेडी फिल्म है. धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्देशित फिल्म में बहुत से स्टार है. फिल्म का ट्रेलर आ चूका है, जिसे देखकर फिल्म के हिट होने की उम्मीद लगाई जा रही है. वैसे भी बड़े प्रोडक्शन और बजट की फिल्म ठीक कमाई कर लेती है. धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जोहर लम्बे समय बाद कोई फिल्म ला रहे है. लेकिन उन्होंने फिल्म के डायरेक्शन की ज़िम्मेदारी नहीं संभाली है, फिल्म को डायरेक्ट शकुन बत्रा ने किया है. इससे पहले इन्होंने करन जोहर की फिल्म ‘एक मैं और एक तू’ की थी, जो इनकी पहली फिल्म थी. फिल्म तो फ्लॉप रही फिर भी कारण शकुन पर फिर भरोसा दिखा रहे है और उन्हें एक मौका और दे रहे है.

कपूर एंड संस फिल्म कास्ट जानकारी

Kapoor and sons movie cast review hindi

कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा, फबाद खान, आलिया भट्ट, ऋषि कपूर, रजत कपूर, रत्ना पाठक
निर्माता हीरू यश जोहर, करन जोहर, अपूर्व मेहता
निर्देशक शकुन बत्रा
लेखक शकुन बत्रा, आयेशा ढिल्लों
संगीत अमाल मलिक, बादशाह
रिलीज़ डेट 18 मार्च 2016

फिल्म के टाइटल से समझ के आ रहा है कि फिल्म कपूर के खानदान की है. परिवार में 2 लड़के है राहुल व अर्जुन, बचपन में तो दोनों साथ में पले बढ़े, दोनों में प्यार भी था, लेकिन उम्र जैसे जैसे बढती जाती है दूरियां आती जाती है. फवाद बड़े भाई व सिद्धार्थ छोटे भाई है. परेशानी तब बढ़ जाती है जब दोनों को एक ही लड़की से प्यार हो जाता है. इसी के बाद से परिवार टूट जाता है और दोनों घर छोड़ के चले जाते है. लेकिन इनके दादाजी भी है जो 90 साल के है, जिनकी आखिरी ख्वाइश है कि अपने पुरे परिवार को एक साथ एक फ्रेम में देख सकें. अपने दादा जी की खातिर ये दो वापस अपने पैत्रक घर में आते है. फिल्म में कॉमेडी ड्रामा सब कुछ है. फिल्म की कहानी आगे बढती है और परिवार के बीच वाद विवाद, छिपे हुए राज, मिसअंडरस्टैंडिंग इन सब का पता चलता है.

kapoor and sons

फिल्म में ऋषि कपूर 90 साल के बूढ़े दादा का किरदार निभा रहे है, इनका फर्स्ट लुक जब आया कोई इन्हें पहचान भी नहीं सका था. उनके मेकअप के लिए अमेरिका के मेकअप आर्टिस्ट ग्रेग कैनन को बुलाया गया था, जिन्होंने हॉलीवुड की बहुत फेमस फिल्मों में काम किया है. जिसका चार्ज 2 करोड़ किया गया. ऋषि कपूर कहते है “भारत में बहुत अच्छे अच्छे मेकअप आर्टिस्ट है लेकिन यहाँ टेक्नोलॉजी की कमी है, करण जोहर जैसा प्रोडूसर ही मेकअप में 2 करोड़ रुपय इन्वेस्ट कर सकता है.” रोज ऋषि कपूर को इस मेकअप के लिए 5 घंटे लगते थे, और मेकअप उतारने में भी समय लगता था.

फवाद खान एक पाकिस्तानी एक्टर है, जिन्होंने फिल्म खूबसूरत से बॉलीवुड फिल्म में कदम रखा था. फवाद ने टीवी पर भी काम किया है, ज़िन्दगी चैनल पर उनके बहुत से सीरियल आये जिन्हें सबने बहुत पसंद किया. फवाद की एक्टिंग को सब पसंद करते है, यही वजह है इतने कम समय में उन्हें इतने बड़े प्रोडूसर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है.

सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुवात करण जोहर की स्टूडेंट ऑफ़ दी इयर के साथ ही की थी, सिद्धार्थ जवान टैलेंटेड एक्टर है, लड़कियां इन्हें खासा पसंद करती है. पिछले साल सिद्धार्थ की कारण जोहर के साथ ही brothers आई थी, इसमें में भी वे छोटे भाई बने थे. अक्षय कुमार बड़े भाई थे लेकिन फिल्म फ्लॉप रही. अब देखते है इस फिल्म में सिद ने क्या नया किया है.

आलिया भट्ट की पिछली फिल्म शानदार बुरी तरह पिटी, जो उनके करियर के ग्राफ को नीचे भी ले गई. कपूर एंड संस में आलिया एक अकेली हेरोइन है, देखते है फिल्म में उन्होंने क्या नया किया है, व एक्टिंग की अच्छी पारी खेली है या बुरी.

अन्य पढ़े:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *