Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

‘Main Atal Hoon’ Movie Trailer: रिलीज़ हुआ ट्रेलर, अटल जी के बारे में वो कहानी बतायेंगे पंकज त्रिपाठी, जिसे कोई नहीं जानता

आज मैं आपको अपने लेख के माध्यम से उस महान शख्सियत के जीवनी पर एक मूवी निर्मित हुई हैं, उनकी मूवी ट्रेलर के बारे में बात करने  वाला हूँ, जिन्होंने अपने राजनीतिक कार्यकाल में अपने देश के नागरिकों की सेवा की है और अपने प्रधानमंत्री कार्यकाल में भी उन्होंने बहुत ऐसे कार्य किये जिसे आज भी सराहा जाता हैं, जी हाँ आप लोग सही समझ रहे हैं उनका नाम अटल बिहारी वाजपेयी हैं, जो हमारे बीच अब नहीं  हैं, मगर उनकी विरासत को जिंदा रखने के लिए उनके कारनामों को लोगों के बीच में बताने के लिए कि अटल बिहारी बाजपेई कौन हैं, इनके ऊपर एक मूवी का निर्माण किया गया हैं, उसका ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज़ हुआ हैं, और ट्रेलर ने रिलीज़ कर के धमाका कर दिया हैं कि इनकी मूवी आने वाले टाइम में सुपर-डुपर हिट होगी। यह मूवी 2024 में रिलीज़ होगी। चलिए अपने लेख के माध्यम से इस मूवी की चर्चा कर लेते हैं। किरदार, डेट, डिरेक्टर आदि का वर्णन मिलेगा।

Main Atal Hoon Movie Trailer

‘मैं अटल हूँ’ मूवी ट्रेलर

मै अटल हूँ, मूवी में एक ट्रेलर ने धमाका मचा रखा हैं, उसमें एक डायलॉग यह कहा गया कि जिससे उनकी मूवी की चर्चा होने लगी क्योंकि यहाँ पर डायलॉग चुन-चुन कर लिखे गये हैं, वह डायलॉग है कि “दलों के दलदल के बीच में अब कमल खिलाना होगा” इस डायलॉग को सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो गये हैं, और इस ट्रेलर से अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका पंकज त्रिपाठी ने इनके किरदार को बखूबी निभाया हैं।

मैं अटल हूँमें छा गये पंकज त्रिपाठी

अभिनेता पंकज त्रिपाठी की इस डायलॉग से और चर्चा जोरों शोरों से होने लगी हैं। क्योंकि उनको ट्रेलर में देख कर तो यही लगता हैं कि उन्होंने अपने अभिनय से इस मूवी में अटल बिहारी वाजपेयी की किरदार को बखूबी निभाने की कोशिश की हैं। अब यह ट्रेलर देखकर लोगों के दिल में एक्साइटमेंट बढ़ने लगी हैं, कि मूवी रिलीज़ होने के बाद यह मूवी देखने में क्राउड बड़ सकता हैं। जिस हिसाब से पंकज त्रिपाठी के इस ट्रेलर को देखकर, यह लग रहा है कि मूवी में धमाकेदार अभिनय किया है। और अपने फैंस का दिल जीत लेंगे. अगर देखा जाए तो पंकज त्रिपाठी के करिअर के हिसाब से उनके लिए यह मूवी बेहद महत्वपूर्ण हैं।

भारत के 10वें प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी तीन बार बने प्रधानमंत्री

अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार पंकज त्रिपाठी ने अपने इस मूवी में किया हैं और हमारे देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भारत देश के 10वें प्रधानमंत्री थे। और उन्होंने इस पद को तीन बार प्रधानमंत्री के रूप में संभाला हैं। अगर देखा जाए तो अटल बिहारी वाजपेयी अपने प्रधानमंत्री कार्यकाल में उन्होंने बहुमुल्य ऐसे कार्य किये हैं। जिससे उनका देश के विकास में अहम योगदान कहा जा सकता हैं। जैसे पोखरण का परमाणु परीक्षण आदि नहीं के कार्यकाल में हुआ था प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में इस मूवी में विस्तार पूर्वक दिखाया गया हैं। और यह मूवी बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली हैं।

‘मैं अटल हूं’ मूवी का निर्देशन 

मैं अटल हूँ, इस मूवी को नेशनल अवार्ड रवी जाधव ने इस मूवी का निर्देशन किया हैं। उन्होंने अपने इस निर्देशन में यह पूरी कोशिश की हैं कि अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में सब कुछ हमारे यूथ के बारे में बताया जाए और उनके बारे लोगो को जानकारी प्राप्त हो। इनके द्वारा जो मूवी निर्देशित की गई हैं। उसमें यह ट्रलेर में जो एक या दो डायलॉग दिखाये गये हैं। उसमे से देख कर यह  लगता हैं, कि उन्होंने अपनी पूरी मूवी में डायलॉग को चुन-चुन कर रखा हैं. और सारा खेल मूवी में डायलॉग का होता हैं। इसलिए पंकज त्रिपाठी के फ़ैन अटल बिहारी वाजपेयी की जीवनी पर बनी मूवी में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे और इस किरदार से सभी का दिल जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।

मैं अटल हूँके प्रोड्यूसर

ट्रेलर से तो यह पता लग रहा हैं कि पंकज त्रिपाठी त्रिपाठी बिल्कुल उनके किरदार में लीन हो गये हैं। और इस मूवी के जाने-माने प्रोड्यूसर का नाम विनोद भानूशाली और कमलेश भानुशाली हैं। और म्यूजिक सलीम सुलेमान ने दिया है, अब देखा यह जाता हैं कि यह मूवी दर्शकों के लिए कितनी पसंदीदा साबित होती हैं।

मैं हूँ अटलमूवी रिलीज़ डेट

“मैं हूँ अटल” मूवी को 19 जनवरी 2024 को रिलीज़ किया जा रहा है, आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती हैं।

होमपेजयहां क्लिक करें

मूवी ट्रेलर

अन्य पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles