Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

सरकार की नई धमाकेदार योजना,अब Home Loan पर नहीं देना होगा ब्याज- New Awas Yojana

Home Loan Plan : घर खरीदी के लिए होम लोन योजना: केंद्र सरकार की ओर से घर खरीदी करने वालों के लिए एक बड़ा योजना बनाई जा रही है, जिसमें घर खरीदी करने वालों को काफी राहत मिलेगी। केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने जानकारी देते हुए बताया है कि शहरों में अपना घर खरीदने के सपने देखने वालों को होम लोन पर ब्याज में राहत देने की योजना बनाई जा रही है। केंद्र सरकार अगले महीने, अर्थात सितंबर में, एक नई योजना लाने की योजना बना रही है।

योजना के तौर-तरीके पर काम

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी द्वारा की गई जानकारी

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बताया कि योजना के तौर-तरीकों पर अभी काम चल रहा है, जिसका मुख्य फायदा लोन पर ब्याज से मिलेगा।

सितंबर में पेश होगी योजना

केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्रालय के सचिव मनोज जोशी की जानकारी

मनोज जोशी ने बताया कि सितंबर में शहरों में घर खरीदने का सपना देख रहे लोगों को कर्ज पर ब्याज में राहत देने के लिए योजना पेश की जाएगी।

मध्यमवर्गीय परिवारों के लिए हुआ ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यमवर्गीय परिवारों के लिए योजना की घोषणा की है, जिनके पास अपना घर नहीं है। इस योजना से लोन पर ब्याज से मुक्ति मिलेगी और सिर्फ लोन की राशि का भुगतान करना होगा, ब्याज का पैसा नहीं देना होगा।

मोदी ने संबोधन में दी थी जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन में दी गई जानकारी

मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि मध्यमवर्गीय परिवारों का शहरों में अपने घर का सपना होता है और इसके लिए योजना लाई जा रही है, जिससे उन्हें फायदा मिलेगा।

इन लोगों के लिए ब्याज में राहत का फैसला

बैंक कर्ज पर ब्याज में राहत का निर्णय

सरकार ने किराये के घरों, अनधिकृत बस्तियों और झोपड़पट्टियों में रहने वाले परिवारों के लिए योजना बनाई है, जिससे उन्हें अपने घर बनाने के लिए बैंक कर्ज पर ब्याज में राहत मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles