प्रिया प्रकाश वारियर का जीवन परिचय | Priya Prakash Varrier Biography in Hindi

प्रिया प्रकाश वारियर का जीवन परिचय | Priya Prakash Varrier Biography in Hindi

सोशल मीडिया साइट के जरिए आजकल भारी संख्या में वीडियो या फोटो लोगों में चर्चित की जाती हैं. जिनकों लोगों ने पसंद ही नहीं बल्कि काफी शेयर भी किया है. वहीं हाल ही में इंटरनेट पर आई 26 सेकण्ड की एक वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है और इस वीडियो में नजर आ रही लड़की की काफी तारीफ की जा रही है. वहीं लोग ये जानने में भी लगे हुए हैं कि आखिर ये लड़की कौन है. दरअसल, इंटरनेट पर तूफान लाने वाली इस लड़की का नाम प्रिया बताया जा रहा है, जो कि दक्षिण भारत की एक अभिनेत्री हैं.

Priya Prakash Varrier

आखिर क्या है वायरल हुए वीडियो में (Priya Prakash Varrier viral video) (oru adaar love actress name)

वायरल हुआ ये वीडियो एक फिल्म के गाने का वीडियो है जिसमें एक प्रेम कहानी दिखाई गई है. स्कूल के बच्चों के बीच दिखाई गई इस प्रेम कहानी के गाने में एक सीन में प्रिया आखों के जरिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं. वहीं एक दिन के अंदर इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब साझा किया जा चुका है. जिसके बाद हर कोई प्रिया के बारे में इंटरनेट पर सर्च करने में लगा हुआ है. वहीं नीचे हमने आपको प्रिया के जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी दी हुई है, जो कि इस प्रकार है.

Priya Prakash Biography

पूरा नामप्रिया प्रकाश वारियर
उपनामप्रिया
उम्र18 वर्ष
माता का नाम
पिता का नामप्रकाश वारियर
जन्म स्थानकेरल, भारत
लंबाई5’4
वजन50 किलो
आखों का रंगकाला
पेशामॉडल और एक्ट्रेस
डेब्यू फिल्म‘उरु अदार लव’
शिक्षाबी.कॉम की पढ़ाई जारी है

प्रिया का जन्म और शिक्षा (Priya Prakash Varrier birth and education) –

सन् 1999 में जन्मी प्रिया का ताल्लुक भारत के केरल राज्य से है. इसी राज्य में इनका जन्म हुआ था और केरल से प्रिया ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हासिल की है. वहीं इस वक्त प्रिया त्रिशूर के विमला कॉलेज से अपनी बी.कॉम. की पढ़ाई कर रही हैं. पढ़ाई के साथ ही प्रिया फिल्मों में अपना करियर बनाने में लगी हुई हैं.

प्रिया का परिवार (Priya Prakash Varrier family)

प्रिया अपने परिवार के साथ केरल में रहती हैं. वहीं प्रिया के कितने भाई- बहन हैं इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. इनके पिता का नाम प्रकाश वारियर बताया जा रहा है, जबकी इनकी माता के नाम का अभी पता नहीं चला है.

सोशल मीडिया पर छाई प्रिया (Priya Prakash Varrier in social media)

प्रिया इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वो हमेशा अपनी फोटो और वीडियो इन सोशल मीडिया साइट के जरिए अपने फैन के साथ साझा करती रहती हैं. वहीं उनकी फिल्म से जुड़े वीडियो के वायरल होने के साथ ही इंस्टाग्राम पर इनके फॉलोअर्स की संख्या एकदम बढ़ गई है. जिससे आप अंदाज लगा सकते हैं कि लोग प्रिया को कितना अधिक पसंद कर रहे हैं.

इस साल आने वाली है फिल्म (Malayalam film ‘Oru Adaar Love actress’)

प्रिया की बतौर अभिनेत्री पहली मलयालम फिल्म इस साल आने वाली है और इस फिल्म का निर्देशन उमर लूलू द्वारा किया गया है. ‘ओरू अदार लव’ नामक ये फिल्म इस साल तीन मार्च को रिलीज की जाएगी. वहीं इस फिल्म से जुड़ा एक गाना हाल ही में रिलीज किया गया और इस गाने में प्रिया के अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी गाने से जुड़ा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें प्रिया की आंखों को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इस मलयाली गाने का नाम ‘माणिक्य मलेरया पूवी(Manikya Malaraya Poovi)’ है जो कि शान रहमान द्वारा बनाया गया है.

प्रिया के शौक  (Priya Prakash Varrier hobbies)

प्रिया ने फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग भी की है. इसके अलावा प्रिया ने नृत्य भी सीख रखा है. इस मलयालम अभिनेत्री को गाने सुनना, डांस करना और घूमने का काफी शौक है.

Other Articles

Ankita
अंकिता दीपावली की डिजाईन, डेवलपमेंट और आर्टिकल के सर्च इंजन की विशेषग्य है| ये इस साईट की एडमिन है| इनको वेबसाइट ऑप्टिमाइज़ और कभी कभी आर्टिकल लिखना पसंद है|

More on Deepawali

Similar articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here