ताज़ा खबर

प्रियंका जग्गा बिग बॉस 10 प्रतिभागी जीवन परिचय | Priyanka Jagga Biography Contraversies In Hindi

Priyanka Jagga Biography Contraversies In Hindi बिग बॉस 10 का आगाज हो चूका है. 16 अक्टूबर को कलर्स चैनल पर बिग बॉस रियलिटी शो का प्रीमियर हुआ, इसके होस्ट सलमान खान है. बिग बॉस की टीम हर बार यही कोशिश करती है कि वे शो में ऐसे प्रतिभागी लेकर आये जो शो को ज्यादा से ज्यादा कंटेंट दें, जिससे शो के दर्शकों को मनोरंजित किया जा सके, साथ ही शो को TRP अधिक मिल सके. इस शो में कई तरह के लोग आते है, कुछ बहुत शांत, समझदार होते है तो कुछ बहुत लाउड, गुस्से वाले होते है. इस शो की थीम के अनुसार बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी लोगों के असली रंग समय के साथ नजर आते है. ये शो ही ऐसा है कि इसमें चाहकर भी इन्सान अपने अंदर की भावनाओं को दबाकर नहीं रख सकता है, कोई जल्दी फट पड़ता है तो कोई देर से.

बिग बॉस 10 में इंडियावाले आम लोग प्रतिभागी के रूप में नजर आ रहे है. 8 इंडिया वाले सभी एक से बढकर एक है. सभी कोशिश कर रहे है, कि 7 सेलेब्रिटी प्रतिभागियों पर भारी पड़ सकें. ये आम इन्सान, आम जनता से पूरी सहानुभूति लेने की कोशिश कर रहे है. प्रियंका जग्गा ऐसे ही प्रतिभागियों में से एक है. बिग बॉस को शुरू हुए कुछ ही दिन ही हुए, जिसमें से हर दिन प्रियंका ने कुछ न कुछ ऐसा किया है कि वे कैमरे में ज्यादा से ज्यादा दिख सकें. प्रियंका 32 साल की, 2 बच्चों की माँ है. दुबली पतली सी प्रियंका सुंदर और आत्मविश्वासी लड़की है. ये भलीभांति जानती है कि कैमरे के सामने कैसे अपने आपको प्रस्तुत करना है. प्रियंका दिल्ली की रहने वाली है, इस बात से ही आप समझ सकते है कि वे कैसी तेज तर्रार और मुंह फट होंगी.

priyanka-jagga

प्रियंका जग्गा बिग बॉस 10 प्रतिभागी जीवन परिचय 

Priyanka Jagga Biography Contraversies In Hindi

क्रमांक जीवन परिचय बिंदु प्रियंका जग्गा जीवन परिचय
1.        पूरा नाम प्रियंका जग्गा मुईस
2.        निक नाम परी
3.        काम मार्केटिंग रेक्रुटर
4.        जन्म 17 दिसम्बर 1984
5.        जन्म स्थान नॉएडा
6.        हाईट 5 फीट 6 इंच (168 cm)
7.        रिलेशनशिप स्टेटस मैरिड
8.        बेटा अलिक, जर्मेन
9.        हॉबी डांस, बैडमिंटन खेलना, ट्रेकिंग, दोस्तों के साथ पार्टी

प्रियंका जग्गा व्यक्तिगत जीवन

प्रियंका जग्गा का जन्म 17 दिसम्बर, 1984 को दिल्ली में हुआ था. प्रियंका ब्यूटी और आत्मविश्वास का परफेक्ट मिश्रण है. इनको सब प्यार से परी कहते है. ये काफी बोल्ड भी है. प्रियंका बहुत स्टाइलिश भी है, जो दिल्ली के पेज 3 सर्किट से भी जुड़ी हुई है. पेज 3 प्रोफाइल वालों में प्रियंका एक जाना माना नाम है. प्रियंका ने 22-23 साल की उम्र में एक विदेशी से शादी की थी, इनके 2 बेटे है. इनको देख कर कोई कह नहीं सकता है कि ये 2 बच्चों की माँ है. इनके अनुसार ये एक सेक्सी मोम है, जो पुराने ज़माने की मम्मी की तरह नहीं है, इन्हें नियमों को तोड़ने में संकोच नहीं है. प्रियंका कहती है कि लोग उन्हें कहते है कि वे बहुत वेस्टर्न और मॉडर्न है, लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. प्रियंका को डांस करना, बैडमिंटन खेलना, ट्रेकिंग करना एवं दोस्तों के साथ पार्टी करना बहुत पसंद है. ये अपने बच्चों को पूरी आजादी देती है.

प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, वे अपने बच्चों और पति के साथ फोटो शेयर करती रहती है. प्रियंका के पति का नाम पब्लिक में ओपन नहीं है. प्रियंका ने दिल्ली से अपनी स्कूल की पढाई पूरी की है. इसके बाद इन्होने दिल्ली से ही MBA किया है. प्रियंका ने HR मार्केटिंग रेक्रुटर प्रोग्राम की भी ट्रेनिंग ली है.

प्रियंका जग्गा के बारे में रोचक बातें

बिग बॉस में आम इंडियावालों के रूप में प्रियंका का चुनाव होने के बाद उन्हें रातों रात फेम मिल गया. प्रियंका अपनी बातों से सबको अपनी ओर आकर्षित कर रही है, चाहे वो अच्छे रूप में हो बुरे में, लोग उनसे प्रभावित तो हो रहे है.

  • प्रियंका का यूट्यूब में एक चैनल है, जिस पर उनके अच्छे खासे फॉलोवर है. वे इसमें कुछ न कुछ रोचक शेयर करती रहती है.
  • प्रियंका प्रसिद्ध FTV फैशन शो का भी हिस्सा रह चुकी है, इसके साथ ही वे मुंबई में होने वाले ग्लेम हंट शो का भी हिस्सा रही है.
  • प्रियंका सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव है, उनकी प्रोफाइल में प्रियंका की बहुत सी बोल्ड और सुंदर-सुंदर फोटो है. प्रियंका को सेल्फी खींचना बहुत पसंद है.
  • प्रियंका क ब्यूटी विथ ब्रेन कहा जा सकता है.

प्रियंका का बिग बॉस में आने का कारण

प्रियंका बहुत बोल्ड और आत्मविश्वासी है. वे एक ऐसी लड़की है, जो किसी के पीछे चलने वाली नहीं है, न ही किसी की बातों से उन्हें फर्क पड़ता है. ये बहुत अच्छे से जानती है कि दूसरों के सामने अपने आपको ऊँचा कैसे दिखाना है. प्रियंका को लगता है कि उनका ये आत्मविश्वास, बिग बॉस जैसे रियलिटी शो के लिए परफेक्ट है.

वैसे कहा जा रहा है कि प्रियंका को टीवी या फिल्म इंडस्ट्री से कोई लेना नहीं है, लेकिन अभी पिछले ही एपिसोड में वे सेलेब्रिटी रोहन मेहरा के बारे में ये कहती हुई दिखी कि वे उनके परिवार को अच्छे से जानती है, और उनकी परिवरिश के बारे में भी उल्टा सीधा कहती रहीं. इन सभी बातों से यही साबित होता है कि कलर्स वालों ने आम इंडिया वालों के शो में होने की बात तो कही थी, लेकिन वे उस पर गलत साबित होते नजर आ रहे है.  प्रियंका टीवी इंडस्ट्री के लोगों के बीच उठती बैठती है.

प्रियंका शो में किसी तूफान से कम नहीं है, जो हर सेलेब्रिटी का टारगेट बनी हुई है. प्रियंका अपने आपको बहुत दिमाग वाली और सुंदर मानती है, वे किसी से भी कुछ भी कह देती है. अभी चार दिनों में प्रियंका की लड़ाई लगभग सभी सेलेब्रिटी से हो चुकी है. वे लड़ती भी है, फिर खुद रोने भी लगती है. सभी सेलेब्रिटी उनके बोलने के अंदाज को बिलकुल पसंद नहीं करते है. अन्य बिग बॉस प्रतिभागी मोनालिसा ने जब उनसे बोला कि आप किसी से अच्छे से बात नहीं कर सकती है, तो प्रियंका उसमें भी चिढ़ जाती है. सब उन्हें नौटंकीबाज और फुटेज क्वीन कहने लगे है. 

अभी तक 5 दिनों में तो प्रियंका ने बहुत आतंक मचाया और अपने मन के मुताबित ही काम किया है. सप्ताह के अंत में जब सलमान खान पहली बार बिग बॉस 10 के प्रतिभागियों की क्लास लेंगें, तब ये देखना रोचक होगा कि वे प्रियंका को उनकी हरकत के लिए क्या बोलते है.

अन्य पढ़े:

Vibhuti
Follow me

Vibhuti

विभूति दीपावली वेबसाइट की एक अच्छी लेखिका है| जिनकी विशेष रूचि मनोरंजन, सेहत और सुन्दरता के बारे मे लिखने मे है| परन्तु साईट के लिए वे सभी विषयों मे लिखती है|
Vibhuti
Follow me

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *