विराट और अनुष्का की शादी इटली में | Virat aur Anushka ki Shadi Photo (Date) | Virat and Anushka Wedding (Pics and Date)

विराट और अनुष्का की शादी ।  Virat aur Anushka ki Shadi Photo (Date) | Virat and Anushka Wedding (Pics and Date)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेम कहानी को आगे बढ़ाते हुए एक दूसरे के साथ शादी कर ली है. इन दोनों ने इटली में अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में ये शादी की है. हालांकि पहले से ये कहा जा रहा था कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं,मगर किसी को उम्मीद नहीं थी कि ये दोनों इसी साल शादी कर लेंगे.   

इटली में लिए सात फेरे

8 दिसंबर 2017 की सुबह को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी प्रेमिका अनुष्का शर्मा के साथ इटली रवाना हो गए थे. इटली में इन्होंने अपनी शादी के लिए 9 दिसंबर से 12 दिसंबर तक बोरगो फिनोसिएतो रिजॉर्ट बुक करवाया था. ये रिजॉर्ट इटली के सिएना शहर में है. इसी रिजॉर्ट में इनकी शादी से जुड़े सारे कार्यक्रमों का आयोजन हुआ था और 11 दिसंबर को इन दोनों ने यहां पर सात फेरे लिए थे. इतना ही नहीं ये रिजॉर्ट दुनिया के सबसे महंगे रिजॉर्ट की सूची में शामिल है.

ट्वीट कर दी जानकारी

विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की खबर ट्वीट करके सबको दी और बताया कि वो अब हमेशा के लिए विरूष्का हो चुके हैं. यह खबर 11 दिसंबर, 8 बजकर 51 मिनट की सुबह पर खुद विराट कोहली द्वारा ट्वीट करके दी गई. जिसमें उनका अनुष्का के लिए प्यार दिखाई दिया था. इतना ही नहीं ट्वीट करने के बाद इन दोनों को हर कोई बधाई देने में लगा हुआ है. और इन दोनों की शादी की खबर सोशल मीडिया से लेकर हर न्यूज़ चैनल पर दिखाई जा रही थी.

Virat Anushka Wedding Pics (Virushka)  [Phere and Varmala]

Virat Anushka (Virushka) Wedding Phere

Virat Anushka (Virushka) Wedding Varmala

कहाँ होगी विराट अनुष्का की शादी की सेरेमनी पार्टी (Virat Kohli-Anushka Sharma reception)

विराट और अनुष्का दोनों ने मिलकर भारत में दो जगह पार्टी देने का इंतजाम किया है, जिसकी तारीख 21 दिसंबर को दिल्ली में उसके बाद 26 दिसंबर को मुंबई में रखी गयी है, जिसकी जानकारी दोनों के एक वक्ता एवं करीबी व्यक्ति के द्वारा दी गई है. गौरतलब है कि विराट दिल्ली के रहनेवाले हैं और अनुष्का का नाता मुबंई से है.

कैसे हुई थी विराट और अनुष्का की मुलाकात

2013 में एक शैम्पू के ऐड के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. तब से इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. फिर पहली बार इन दोनों को एक फुटबॉल मैच के दौरान एक साथ देखा गया था. तभी से विराट के फैन अनुष्का को भाभी कहकर बुलाने लगे थे. इसके बाद लगातार इनको कई शोज, पुरस्कार वितरण समारोह एवं अनेकों एडवर्टीजमेंट में एक साथ देखा गया जाने लगा था.

विराट अनुष्का को लेकर विवाद (Anushka Sharma, Virat Kohli  controversies )

इन दोनों ने अपना रिश्ता तब कबूला था, जब दोनों को सन् 2004 में न्यूजीलैंड में एक साथ हाथ में हाथ डालकर घूमते हुए देखा गया था. पिछले विश्व कप के दौरान जब विराट कोहली की बैटिंग से रन कम बनने लगे थे, तो दर्शकों ने उसके लिए अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया था. जिसके बाद विराट कोहली ने इस छोटी सोच पर अनुष्का का पक्ष लिया था. जिससे इनके बीच का सम्बन्ध और भी मजबूत दिखाई देने लगा था. इसके बाद विराट कई बार अनुष्का की फिल्मों की शूटिंग के दौरान मिलने गए. वैसे ही अनुष्का को कई बार क्रिकेट ग्राउंड पर विराट के लिए चिल्लाते हुए देखा गया.

क्या है शादी के बाद का प्लान

फिलहाल शादी के बाद दोनों ने कोई प्लान अभी तक नहीं बताया है. क्योंकि दोनों अभी अपने अपने काम को लेकर काफी व्यस्त है. विराट इसके बाद दक्षिण अफ्रीका जाने वाले है जहाँ पर 3 टेस्ट, 6 वनडे, एवं 2 टी-20 मैच खेलने है. ये लगभग कोहली के लिए 3 महीनें का प्लान है. वहीं दूसरी तरफ अनुष्का बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही है, उनकी एक फिल्म बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ भी आने वाली है जिसका नाम सुई धागा है. वहीं अगले साल अनुष्का अपनी अगली फिल्मी ‘परी’ के प्रचार में लग जाएंगी. . हालाँकि दोनों ने अपना नया घर वोर्ली मुंबई में खरीद लिया है जहाँ ये दोनों एक साथ अपनी सपनो की दुनिया में रहेंगे.

अन्य पढ़े:




Pavan Agrawal
मेरा नाम पवन अग्रवाल हैं और मैं मध्यप्रदेश के छोटे से शहर Gadarwara का रहने वाला हूँ । मैंने Maulana Azad National Institute of Technology [MNIT Bhopal] से इंजीन्यरिंग किया हैं । मैंने अपनी सबसे पहली जॉब Tata Consultancy Services से शुरू की मुझे आज भी अपनी पहली जॉब से बहुत प्यार हैं।

More on Deepawali

Similar articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here