2022 में आने वाली फिल्म के नाम की सूची | 2022 Upcoming Bollywood movies List in hindi

साल 2022 में कौन-कौन सी फिल्म आने वाली हैं लिस्ट सूची (List of Upcoming Bollywood Movies in with Release Date In Hindi)

2022 नये वर्ष की शुरुआत हो चुकी है, यह वर्ष बॉलीवुड के लिए बहुत ख़ास साबित होने वाला है. क्योंकि 2022 में बॉलीवुड की ऐसी नई फ़िल्में आने वाली है. इन मूवीज की स्टोरी सबसे अलग होगी इनमे रोमांस, एक्शन, थ्रिलर और राजनीति देखने को मिलने वाली है. यहाँ हम आपको 2022 में आने वाली नई फिल्मों से जुड़ी सभी जानकारी देने वाले हैं. 2022 में कौनसी मूवी कब और कहां रिलीज होने वाली है इसकी जानकारी भी हम इस आर्टिकल में शामिल करने वाले हैं. अगर आप मूवीज देखना पसंद करते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा जरुर पढ़े और जाने आपका पसंदीदा सितारा 2022 में कौनसी मूवी आपके लिए लाने वाला है.

2019 Upcoming Bollywood movies

Table of Contents

2022 में रिलीज होने वाली मूवी

2022 में आने वाली फ़िल्मेंरिलीज डेट
गंगूबाई काठियाबाड़ी06-जनवरी
आरआरआर07-जनवरी
राधे श्याम14-जनवरी
पृथ्वीराज21-जनवरी
अटैक26-जनवरी
लाल सिंह चड्डा14-फरवरी
जयेशभाई जोरदार25-फरवरी
बच्चन पांडे04-मार्च
लव रंजन’s नेक्स्ट18-मार्च
शमशेर18-मार्च
भूल भुलैया 225-मार्च
अनेक31-मार्च
राकेट्री:द नम्बी इफ़ेक्ट01-अप्रैल
धाकड़08-अप्रैल
केजीएफ चैप्टर 214-अप्रैल
भेड़िया14-अप्रैल
मेडे29-अप्रैल
हेरोपंती 229-अप्रैल
मई
मैदान03-जून
एक विलन रिटर्न08-जुलाई
आदिपुरुष11-अगस्त
रक्षा बंधन11-अगस्त
गरुड़15-अगस्त
विक्रम वेधा30-सितंबर
एनिमल05-अक्टूबर
राम सेतु24-अक्टूबर
शेह्ज़दा04-नवंबर
द गुड महाराजा17-दिसंबर
गनपत पार्ट – 123-दिसंबर
आने वाली फिल्म दिसंबर 2021
तड़प3-दिसंबर
बॉब बिस्वास3-दिसंबर
कॉबल्ट ब्लू3-दिसंबर
चंडीगढ़ करे आशिक़ी10-दिसंबर
वेल्ले10-दिसंबर
कोड नेम अब्दुल10-दिसंबर
8324-दिसंबर
अतरंगी रे24-दिसंबर
जर्सी24-दिसंबर

जनवरी 2022 में आने वाली फ़िल्में

गंगूबाई काठियाबाड़ी

कास्ट – आलिया भट्ट, शांतनु महेशवरी, पार्थ समंथा, अजय देवगन

स्टोरी- गंगूबाई काठियावाड़ी एक ‘माफिया क़्वीन इन मुंबई’ पर मूवी बनाई गई है। जिसकी कहानी गंगूबाई काठियावाड़ी की किताब से ली गई है। इस कहानी के मुताबित ‘गंगा हरजीवन दास’ काठियावाड़ी एक 16 साल की लडकी हैं जोकि गुजरात के ‘काठियावाड़’ में पैदा हुई थी। गंगा को पढ़ना लिखना काफी पसंद था। साथ ही उन्हें बॉलीवुड काम करना भी काफी पसंद था।बस इसी चीज को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को तैयार किया गया है। और इस बात का खास ध्यान रखा गया है कि, उनकी कहानी को अच्छी तरह से लोगों के सामने दिखाया जाए।

राधे श्याम

कास्ट – प्रभास, पूजा हेगड़े, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, साशा चेट्री साथियान,

स्टोरी- राधे श्याम भारतीय तेलुगु रोमांटिक फिल्म है। जिसे राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखी गई है और निर्देशित की है। जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े आपको मेन लीड रोल में नजर आएगे। कहानी आपको थोड़ी बहुत बाहुबली से मेल खाती नजर आएगी। रोमांस का तड़का आपको काफी अच्छा लगने वाला है। क्योंकि प्रभास जो उसमें नजर आने वाले हैं।

आरआरआर

कास्ट – जूनियर एनआरटी, राम चरण, आलिया भट्ट,अजय देवगन, श्रिया सरन

स्टोरी – यह फिल्म एक हिस्टोरिकल फिल्म है जोकि 2 प्रसिद्ध भारतीय क्रन्तिकारी अल्लूरी सीताराम एवं कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन राजामौली द्वारा किया गया है. यह एक बड़े बजट की फिल्म है जिसके लिए 400 करोड़ रूपये का खर्च किया गया है.

पृथ्वीराज

कास्ट – अक्षय कुमार, मानुषी चिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा

स्टोरी – इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की सत्य घटना को प्रदर्शित किया गया है. यह फिल्म भी एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है. जिसमें पृथ्वीराज चौहान का किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है. इस फिल्म में मानुषी चिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, एवं आशुतोष राणा भी अहम भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं.

अटैक

कास्ट – जॉन अब्राहम, जैकलीन एवं राकुल प्रीत सिंह

स्टोरी – यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. जिसका निर्देशन लक्ष्य राज आनंद द्वारा किया गया है जोकि इस फिल्म के साथ डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलीन एवं राकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदार निभाते नज़र आएंगे.

फरवरी 2022 में आने वाली फ़िल्में

लाल सिंह चड्डा

कास्ट – आमिर खान, करीना कपूर खान, योगी बाबू

स्टोरी – लाल सिंह चड्ढा 1994 अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गम्प की कहानी पर तैयार की गई है। फिल्म ऑपरेशन ब्लू स्टार और बाबरी मस्जिद के विध्वंस को दर्शाएगी। आमिर खान फिल्म में एक सिख का किरदार निभाएंगे, और करीना कपूर उनकी प्रेमिका का। कहानी को इस प्रकार तैयार किया गया है कि, किसी को इससे कोई ठेस ना पहुंचे हर तथ्य का बारीकी से ध्यान रखा गया है।

जयेशभाई जोरदार

कास्ट– रणवीर सिंह, शालिनी पांडे, बोमन ईरानी, रत्न पाठक शाह

स्टोरी- जयेशभाई जोरदार एक बॉलीवुड ड्रामा है, जिसे निर्देशित किया है दिव्यांग ठक्कर ने। फिल्म की स्टार्र हैं रणवीर सिंह और शालिनी पांडेय है, जो इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएगे। रणवीर सिंह, जयेशभाई जोरदार का किरदार निभाएगे जो की गुजराती हैं, कहानी को बिल्कुल साधारण रखा गया है। साथ ही उसे लोग देख सके और इसका आन्नद ले सके उसी तरह इसे तैयार किया गया है।

मार्च 2022 में आने वाली फ़िल्में

बच्चन पांडे

कास्ट – अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फ़र्नांडेज, अरशद वर्सी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर, अभिमन्यु सिंह

स्टोरी – अक्षय कुमार स्टारर यह फिल्म में आपको अक्षय कुमार का एक नया लुक देखने को मिल सकता है. इस फिल्म में मुख्य किरदार कृति सेनन का होगा. और इसमें बाकि की कास्ट सहायक रोल में होगी.

लव रंजन’s नेक्स्ट

कास्ट – रणबीर कपूर एवं श्रद्धा कपूर, डिंपल कपाड़िया एवं बोनी कपूर

स्टोरी – लव रंजन बहुत ही मशहूर भारतीय बॉलीवुड के निर्देशक है. इन्होने प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. रणबीर कपूर एवं श्रद्धा कपूर स्टारर कास्ट के साथ वे इस साल मार्च में एक मूवी लेकर आ रहे हैं. जिसका नाम अभी रिलीज़ नहीं किया गया है.

शमशेरा

कास्ट – रणबीर कपूर, रॉनीत रॉय, वाणी कपूर, संजय दत्त

स्टोरी- शमशेरा 2022 की एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जिसमें आपको रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर दिखाई देगे। इस फिल्म को यशराज बैनर द्वारा तैयार किया गया है। आपको बता दें कि, फिल्म 1800 के दशक के एक डकैत जनजाति के बारे में है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ अपने अधिकारों और स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ी साथ ही उनसे लौहा मनवाया। इस फिल्म में मुख्य किरादर में रणबीर दिखाई देगे जो शमशेरा और उनके पिता का रोल अदा करेगें। इसमें वाणी कपूर एक नर्तकी की भूमिका में होंगी। जितनी सुनने में उतनी ही देखने में फिल्म अच्छी होगी यही उम्मीद लगाई जा रही है।

भूल भुलैया 2

कास्ट – कार्तिक आर्यन, तब्बू एवं कियारा अडवाणी

स्टोरी – सन 2007 में एक होरर कॉमेडी फिल्म आई थी जोकि सुपरहिट रही थी. इस फिल्म का नाम था भूल भुलैया. इसी फिल्म का सीक्वल इस साल 2022 में आने वाला है. इस फिल्म में फिर से आपको वही होरर, कॉमेडी एवं ड्रामा देखने को मिलेगा.

अनेक

कास्ट – आयुष्मान खुराना

स्टोरी – यह फिल्म आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म है. इस फिल्म की स्टोरी अभी निर्देशक द्वारा रिलीज़ नहीं की गई है. जैसे ही इसकी जानकारी रिलीज़ की जाएगी हम आपको इस लेख के माध्यम से अपडेट कर देंगे.

अप्रेल 2022 में आने वाली फ़िल्में

राकेट्री : द नम्बी इफेक्ट्स

कास्ट – आर, माधवन सिमरन

कहानी – यह एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है. जोकि भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के पूर्व वैज्ञानिक नबी नारायण के जीवन पर आधारित है. ये एक एयरफोर्स इंजिनियर भी थे. इसमें आपको उनकी कहानी बताई जाएगी जब उन पर जासूसी का आरोप लगाया गया था. यह फिल्म ना सिर्फ हिंदी भाषा में बल्कि अंग्रेजी, तमिल, कन्नड़ एवं मलयालम भाषा में भी रिलीज़ होगी.

धाकड़

कास्ट – कंगना रानौत, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता

स्टोरी – इस फिल्म की कहानी को भी अभी पब्लिकली नहीं किया गया है. लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म में कंगना रानौत, अर्जुन रामपाल एवं दिव्या दत्ता लीड रोल में होंगे.

केजीएफ चैप्टर 2

कास्ट – यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, अनंत नाग, मालविका अविनाश

स्टोरी- कहानी में एक्टर यश दो उसमें लीड रोल में है वो अपनी मां से मरते हुए वादा करता है, कि वो गरीबों को कभी नहीं मारेगा। जिसकी झलकर आपको दूसरे भाग में नजर आएगी। हम ऐसा इसलिए बोल रहे हैं कि, ये आप टीजर में भी देख चुके हैं। केजीएफ चैप्टर में रॉकी, गरीबों की मदद करते और उनका मसीहा बना नजर आ रहा है। खास बात ये है कि, इस फिल्म के अंत में संजय दत्त का किरदार भी आपको नजर आएगा। दोनों के बीच बराबर की टक्कर देखने को मिलेगी।

भेड़िया

कास्ट – वरुण धवन, कीर्ति सेनन, अभिषेक बेनर्जी, दीपक डोब्रियाल

स्टोरी – यह फिल्म एक होरर ड्रामा फिल्म है. जिसमें आपको लीड रोल में वरुण धवन, कीर्ति सेनन नज़र आएंगे. इस फिल्म की कहानी को जल्द ही रिलीज़ किया जायेगा.

मई डे

कास्ट – अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, राकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धार, बोमन ईरानी, अजेय नागर, आकांक्षा सिंह

स्टोरी – यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म होगी. यह फिल्म का डायरेक्शन एवं प्रोडक्शन अजय देवगन द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म में मुख्य रोल अमिताभ बच्चन, अजय देवगन एवं राकुल प्रीत सिंह का होगा. इस फिल्म में आपको यूट्यूबर कैर्री मेनाट्टी भी देखने को मिलेंगे.

हिरोपंती 2

कास्ट – टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया

कहानी – यह फिल्म 2014 में आई फिल्म हिरोपंती का दूसरा भाग है. टाइगर श्रॉफ इसमें एक्शन रोमांस का तड़का लगाने वाले हैं. अगर आप प्यार भरी फिल्में देखने के शौक़ीन है तो आपके लिए जुलाई में यह फिल्म काफी ज्यादा अच्छी साबित होगी.

मई 2022 में आने वाली फ़िल्में

इस महीने में कौन सी फिल्म रिलीज़ होगी इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है. जैसे ही इसकी जानकारी हमें मिलेगी हम इस लेख के माध्यम से आपको अपडेट कर देंगे.

जून में रिलीज होने वाली फिल्में

मैदान

कास्ट – अजय देवगन, प्रियमणि

स्टोरी – इस फिल्म में भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग की कहानी को प्रदर्शित किया गया है. जोकि कोच सैयद अब्दुल रहीम और मोहम्मद की कहानी है. फिल्म में सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका अजय देवगन निभाने वाले हैं. इसलिए इस फिल्म में आपको फुटबॉल मैच देखने को मिलेगा.

जुलाई 2022 में रिलीज होने वाली फ़िल्में

एक विलन रिटर्न

कास्ट – जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी, तारा सुतारिया

स्टोरी – साल 2014 में सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘एक विलेन’ आई थी. जोकि एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म थी. और उसमें एक लोव स्टोरी प्रदर्शित की गई थी. इसी का सीक्वल लेकर ‘एक विलेन रीटर्न’ नामक फिल्म सिनेमाघर में इस साल आने वाली है. इस फिल्म में मुख्य रोल जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी एवं तारा सुतारिया का होगा.

अगस्त 2022 में रिलीज होने वाली मूवी

आदिपुरुष

कास्ट – प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन, सनी सिंह

स्टोरी – प्रभाष का नाम सुनते ही आपके जहन में सबसे पहले बाहुबली जैसी फिल्म की छवि सामने प्रदर्शित हो जाती है. जोकि काफी महँगी एवं बड़े बजट की फिल्म थी जोकि सुपर डुपर हिट रही थी. इस साल वे आदिपुरुष नामक बड़े बजट की फिल्म में अभिनय करते नजर आने वाले हैं. यह फिल्म रामायण पर आधारित है. इस फिल्म में प्रभाष राम, कृति सेनन सीता एवं सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नज़र आएंगे. यह 3 डी फिल्म होगी और साल की सबसे ज्यादा एवं सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी, जोकि तेलुगु एवं हिंदी दोनों भाषाओँ में रिलीज़ होगी.

रक्षा बंधन

कास्ट – अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर

स्टोरी – अक्षय कुमार एवं भूमि पेडनेकर एक साथ आपको बड़े पर्दे पर दूसरी बार नजर आएंगे. इससे पहले इन्हें आपने टॉयलेट फिल्म में देखा होगा. इस साल आने वाली फिल्म रक्षा बंधन में आपको ये दोनों भाई बहन के रोल में नज़र आएंगे. इस फिल्म की कहानी भी रक्षा बंधन की स्टोरी पर आधारित है.

सितंबर 2022 में रिलीज होने वाली मूवी

गरुड़

कास्ट – सिद्धार्थ महेश, ऐन्द्रिता राय और आशिका रंगनाथ

स्टोरी – यह एक कन्नड़ एक्शन फिल्म होगी. इस फिल्म की कहानी एवं अन्य चीजों के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है. किन्तु यह फिल्म कन्नड़ भाषा के साथ ही हिंदी भाषा में भी रिलीज़ होगी. इस फिल्म को धनकुमार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. और साथ ही बीजे रजा रेड्डी द्वारा निर्मित किया गया है.

विक्रम वेधा

कास्ट – हृतिक रोशन, सैफ अली खान, राधिका आप्टे

स्टोरी – इस फिल्म को स्टोरी को जल्द ही निर्देशक द्वारा रिलीज़ किया जायेगा. इस फिल्म में हृतिक रोशन, सैफ अली खान एवं राधिका आप्टे लीड रोल में होंगे.

अक्टूबर 2022 में रिलीज होने वाली मूवी

एनिमल

कास्ट – रणबीर कपूर, परिणीती चोपड़ा, अनिल कपूर, बॉबी देओल

स्टोरी – इस फिल्म में आपको मुख्य किरदार में रणबीर कपूर एवं परिणिति चोपड़ा नज़र आएंगे. इसकी कहानी को अभी पब्लिकली किया गया है.

राम सेतु

कास्ट – अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस, नुश्ररत भारुच्चा

स्टोरी – इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा किया गया है, और इसका निर्माण अरुण पाटिया विक्रम मल्होत्रा द्वारा किया गया है. इसमें मुख्य रोल अक्षय कुमार एवं जैकलीन फर्नांडिस का होगा. इसकी कहानी भी शो नहीं की गई है.

नवंबर 2022 में रिलीज होने वाली मूवी

शेह्ज़दा

कास्ट – कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर

स्टोरी – इस फिल्म की कहानी को भी अभी निर्देशक द्वारा प्रदर्शित नहीं किया गया है.

दिसंबर 2022 में रिलीज होने वाली मूवी

द गुड महाराजा

कास्ट – संजय दत्त, ध्रुव वर्मा, शरद कपूर, प्रिटी जिंटा, गुलशन ग्रोवर

स्टोरी – यह फिल्म भी एक बड़े बजट की फिल्म हो सकती है. जोकि पॉलिश युद्ध महाकाव्य पर आधारित है.

गणपत पार्ट-1

कास्ट – टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन

स्टोरी – यह एक बॉलीवुड एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, जिसका निर्देशन विकास बहल द्वारा किया गया है. इस फिल्म में मुख्य रोल टाइगर श्रॉफ एवं कृति सेनन का होगा. यह फिल्म आपको साल के अंत में सिनेमाघर में देखने को मिलेगी.

दिसंबर 2021 में रिलीज होने वाली मूवी

तड़प

कास्ट – अहान शेट्टी, तारा सुतारिया, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा

यह फिल्म एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म थिएटर में रिलीज़ होगी जिसे आप अपने पास के सिनेमाघर में जाकर देख सकते हैं.

बॉब बिस्वास

कास्ट : अभिषेक बच्चन, चित्रांगदा सिंह, रोनित अरोरा, टीना देसाई

इस फिल्म में मुख्य किरदार अभिषेक बच्चन का है. जोकि आपको एक अलग ही लुक में नज़र आने वाले हैं. और इनके साथ आपको चित्रांगदा सिंह भी अभिनय करनी दिखेंगी. यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसे दिया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित किया गया है. यह फिल्म का प्रीमियर आपको ZEE5 ओटीटी प्लेटफॉर्म में देखने को मिलेगा.

कॉबल्ट ब्लू

कास्ट : प्रतिक बब्बर, नीले मेहेंडले, अंजलि शिवारमण

यह फिल्म निर्देशक, स्क्रीनराइटर और प्लेराइटर सचिन कुंडलकर द्वारा लिखी गई एक फिक्शनल ड्रामा नॉवेल पर आधारित है जोकि सन 2013 में लिखी गई थी. इस फिल्म में 2 भाइयों की कहानी है जिन्हें एक लड़की से प्यार हो जाता हैं जोकि उनके घर पेइंग गेस्ट रहती है. यह फिल्म भी आप 3 दिसंबर को अपने पास के सिनेमाघर में देख सकते हैं.     

चंडीगढ़ करे आशिकी

कास्ट – आयुष्‍मान खुराना, वाणी कपूर

स्टोरी- चंडीगढ़ करे आशिकी इस साल रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस ड्रामा फिल्म है। इसमें आपको आयुष्मान खुराना की कॉमेडी के साथ रोमांस का भरपूर ड्रामा देखने को मिलेगा। कहानी काफी इंट्रस्टिंग तरीके से तैयार की गई है। इसमें आपको एक छोटे शहर की कहानी दिखाई देगी।

वेल्ले

कास्ट : अभय देओल, करण देओल, अन्या सिंह

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल आपको इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं. और इनके साथ आपको अभय देओल भी नज़र आयेंगी. ये दोनों ही इस फिल्म में मुख्य किरदार में होंगे. यह फिल्म आप बड़े पर्दे पर 10 दिसंबर को देख सकते हैं.

कोड नेम अब्दुल

कास्ट : तनिषा मुखर्जी

यह फिल्म भी एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. जिसे ईश्वर गुंतुरू द्वारा निर्देशित किया गया है. इस फिल्म में आपको काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी मुख्य किरदार में नजर आयेंगी. यह फिल्म भी आप अपने सिनेमाघर में जाकर दे सकेंगे.

83

कास्ट – रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, अम्मी विर्क, हैर्डी संधू, जिवा, अमृता पुरी, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, आदित्य कोठारे, जतिन समामा, बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी

स्टोरी – 83 इस साल की बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है, यह फिल्म कपिल देव के जीवन पर तैयार की गई है। फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में दिखाई देगे। जो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसमें कपिल देव की 1983 वर्ल्ड कप की पूरी जर्नी दिखाई जाएगी। जिसको देखकर शायद आपको भी अच्छा लगे।

अतरंगी रे

कास्ट : धनुष, अक्षय कुमार, सारा अली खान, मुहम्मद जीशान अय्यूब, डिंपल हयाठी

यह एक म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार, धनुष एवं सारा अली खान मुख्य किरदार में दिखेंगे. इन तीनों को आप इस फिल्म में पहली बार देखेंगे. यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी.

जर्सी

कास्ट : शहीद कपूर, मृणाल ठाकुर, रोनित कामरा, पंकज कपूर

यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जोकि सन 2019 में आई तेलुगु फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म में आपको मुख्य किरदार में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर नज़र आएंगे. यह फिल्म भी आपको न्यू ईयर आपके सिनेमाघर में देखने को मिलेगी.

होम पेजयहाँ क्लिक करें

अन्य पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here